सोनाक्षी ने कि प्रियंका कि तारीफ ..जानिए आखिर क्यों?

1 min


बॉलीवुड दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा जो असल ज़िन्दगी में भी अपने दबंग नेचर के लिए जानी जाती हैं उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड से हॉलीवुड पहुँच चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की तारीफ करते हुए उन्हें “वुमन ऑफ़ सुब्स्टेन्स” यानि अर्थपूर्ण युवती बताया है। अब आप सोचेंगे कि आखिर सोनाक्षी ने ऐसा क्यों कहा तो हम बता दें कि जैसा कि आप जानते ही होंगे कि प्रियंका यूनिसेफ की सद्भभावना दूत हैं और फिलहाल गृहयुद्ध से विस्थापित सीरियाई बच्चों की मदद के लिए जॉर्डन में हैं। जहाँ सीरिया में संघर्ष के चलते बड़ी संख्या में लोग मारे गए हैं या घरों से पलायन करने को मजबूर हुए हैं, तब से बड़ी संख्या में सीरियाई लोगों ने पड़ोसी देश जॉर्डन में आश्रय ले रखा है। जहाँ कि कुछ तस्वीरें प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर कि हैं इन्ही तस्वीरों को देख कर सोनाक्षी प्रियंका से इतनी इम्प्रेस हुई कि उनकी तारीफ किये बिना नहीं रह पाई।

सोनाक्षी ने सोमवार को ट्विटर के जरिए यूनिसेफ के साथ प्रियंका के काम की तारीफ की और ट्वीट किया, “यूनिसेफ के साथ मिलकर प्रियंका चोपड़ा फिलहाल जो कर रही हैं..उसे हम सभी को करने की महत्वाकांक्षा रखनी चाहिए, जिससे फर्क पड़ता है..अर्थपूर्ण युवती।

प्रियंका ने भी अपनी कई तस्वीरें शेयर की, जिनमें वह प्रभावित परिवारों के साथ समय बिताती नजर आ रही हैं। इसके अलावा हम आपको बता दें कि सोनाक्षी की अगली फिल्म अभय चोपड़ा निर्देशित ‘इत्तेफाक’ है। यह फिल्म इसी नाम की 1969 में आई फिल्म का रूपांतरण है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये