प्रियंका चोपड़ा बनी पैन्टिन की नयी ग्लोबल एम्बेसडर

1 min


वैश्विक सुपरस्टार और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बनी प्रतिष्ठित हेअर केअर ब्रांड का नया चेहरा बालों की देखभाल करने के लिए पहचाने जानेवाले ग्लोबल ब्रांड पैन्टिन की अभिनेत्री प्रियंका चोपडा ग्लोबल ब्रांड एम्बेसडर बन गयी हैं।

दुनिया का नंबर 1 ब्रांड पैन्टिन की ग्लोबल ब्रांड एम्बेसडर बननेवाली प्रियंका चोपड़ा पहली भारतीय अभिनेत्री हैं। सेलेना गोमेज और ऐली गोलडिंग जैसे बडे नाम इससे पहले इस ब्रांड के ग्लोबल ब्रांड एम्बेसडर बन चुके हैं। अब इस फेहरिस्त में प्रियंका चोपड़ा का नाम जुड़ने से उनके नाम ओर एक उपलब्धि जुड़ गयी हैं। प्रियंका चोपड़ा हमेशा आंतरिक शक्ति में विश्वास रखती हैं। और अब पैन्टिन के साथ मिलकर यही विश्वास अब बालों की मजबूती के बारे में वह रखती हैं।

प्रियंका कहती हैं, “पैन्टिन के वैश्विक राजदूत के रूप में उनके साथ जुड़ना मेरे लिए काफी उत्साह की बात हैं। यह बात मुझे अच्छी लगती हैं, की, पैन्टिन बालों की सुंदरता बढ़ाता हैं। और साथ ही, मजबूती भी देता हैं। हर औरत के पास रही निहित शक्ति पर पैन्टिन और मैं दोनों विश्वास रखते हैं। मैं और पैन्टिन दोनों मानते हैं की, मजबूती ही औरत की सुंदरता हैं।“

 प्रियंका के चाहनेवालों का मानना हैं की, प्रियंका चोपड़ा उनके खूबसूरत बालों के लिए एमी अवॉर्ड की हकदार हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये