प्रियंका चोपड़ा जोनस IMDb पर प्रशंसकों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब देती हैं

1 min


‘द व्हाइट टाइगर’ की सफल रिलीज़ के बाद, सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा जोनस हाल ही में एक फेन क्वेश्चन एंड आंसर के दौरान आईएमडीबी के साथ उम्मीदवारी हासिल की। जहा उन्होंने अपनी सबसे हालिया रिलीज़ और उसमे उनके सह-कलाकार राजकुमार राव द्वारा कि गई अपनी पसंदीदा फिल्म, अपनी वॉच लिस्ट, यादगार पलों से लेकर भारतीय भोजन जो उन्हें और उनके पति निक जोनास को बहुत पसंद हैं, जैसे विषय पर बाते की।ज्योति वेंकटेश

‘द व्हाइट टाइगर’ में प्रियंका ने सबसे ज्यादा किस सीन देने के बारे में बात की

प्रियंका चोपड़ा जोनास की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ वर्ग की असमानताओं के बारे में एक मनोरंजक ड्रामा है, और कैसे एक मात्र ड्राईवर अपनी शक्ति की भूख को शांत करने के लिए, भ्रष्टाचार के रास्तों पर चलकर टॉप पर पहुंच जाता है। फिल्म में राजकुमार राव और आदर्श गौरव भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं, और रह्मिन बहरानी द्वारा इसे निर्देशित किया गया है।

प्रियंका चोपड़ा‘द व्हाइट टाइगर’ में प्रियंका ने सबसे ज्यादा किस सीन देने के बारे में बात की, और कहा, “बलराम और पिंकी के बीच का दृश्य वास्तव में मुझसे बात करता है, जब वह उसे अपने जीवन और अपने परिवार के बारे में सोचने के लिए प्रत्यारोपित करती है क्योंकि उसने खुद को उन परिस्थितियों से बाहर निकाला है जिसमे वह पैदा हुई थी, और चाहती है कि वह भी ऐसा ही करे। और मुझे वह सीन सच में बहुत पसंद है।”

प्रियंका चोपड़ाअपने सह-कलाकार राजकुमार राव के बारे में बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया, “मुझे राजकुमार राव से प्यार है। मैं उनके काम की प्रशंसक हूं, और मुझे लगता है कि वह ‘न्यूटन’ में बहुत अमेजिंग थे।”

IMDb के साथ अपनी वॉचलिस्ट साझा करते हुए, प्रियंका ने 5 फिल्मों और शो को रेकमेन्ड किया, “मुझे ‘अनॉर्थडाक्स’ बहुत पसंद है, वह अमेजिंग थी। मुझे ‘द बॉयज़’ से प्यार है, ‘द क्वीन्स गैम्बिट’ भी पसंद है। मुझे इन्हें देखकर बहुत अच्छा लगा। हाल ही में मैंने ‘ब्रिडगर्टन’ देखी- जो बहुत अच्छी है, और ‘असैसिन’ नामक एक डाक्यूमेंट्री थी जिसे आपको देखना चाहिए, यह अमेजिंग था।

प्रियंका चोपड़ाअपने पसंदीदा भारतीय भोजन पर, उन्होंने बताया, “खैर, मेरा पसंदीदा भारतीय भोजन घर का बना भारतीय भोजन है। मुझे ‘दाल-रोटी’, रोजमर्रा की चीजें बहुत पसंद हैं, जो मुझे बहुत याद आती हैं।

अनु- छवि शर्मा

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये