प्रियंका चोपड़ा ने भाभी के साथ अनोखे अंदाज में लगाए वोदका शॉट्स, वीडियो हुआ वायरल

1 min


एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक और फैमली का साथ स्विटजरलैंड में खूब मस्ती कर रही हैं। वहीं  की कुछ तस्वीरे और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल  हो रही है। प्रियंका चोपड़ा अपनी  जोनास फैमिली के साथ जहां रोमांटिक मूड में नजर आईं तो वहीं जेठानी सोफी टर्नर के साथ बांडिंग भी साफ नजर आई।

दरअसल प्रियंका चोपड़ा  अपना न्यू ईयर मनाने स्विटजरलैंड  पहुंची थी। वह जोनास फैमिली के साथ भरपूर इंजॉय करती भी नजर आईं। प्रियंका चोपड़ा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी होने वाली भाभी सोफी टर्नर के साथ अनोखे अंदाज में वोदका शॉट्स लगा रही हैं। प्रियंका चोपड़ा और सोफी टर्नर का एक यह वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा, सोफी टर्नर और जो जोनास एक लकड़ी के फट्टे में लगे गिलासों में वोदका शॉट्स लेते हैं और प्रियंका चोपड़ा तो शॉट के बाद पूरी तरह से हिल जाती हैं।

बता दें की प्रियंका और निक दोनों ने 1 और 2 दिसंबर को कैथोलिक और हिन्दू रीति रिवाज से शादी रचाई। शादी में उनके परिवार समेत 80 सदस्य शामिल हुए। प्रियंका चोपड़ा  अपनी शादी  के बाद से ही जश्न के मूड में ही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ के अगले शैड्यूल के लिए मुंबई वापस आएंगी। वहीं फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद वह लॉस एंजेलिस जाएंगी, जहां उनकी तीसरी रिसेप्शन पार्टी रखी जाएगी। हालांकि अभी तक वेन्यू के बारे में फैसला नहीं किया गया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Chhaya Sharma