प्रियंका-निक की शादी को लेकर मां मधु चोपड़ा ने इशारों-इशारों में कह दी ये बात, देखें वीडियो

1 min


प्रियंका चोपड़ा और उनके ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस के अफेयर के चर्चे इन दिनों बी टाउन में हॉट टॉपिक बना हुआ है। बॉलीवुड से हालीवुड तक और मीडिया से लेकर फैंस तक सभी प्रियंका औक निक के अफेयर के बारे में बात कर रहे हैं। कुछ दिनों से दोनों के बीच बढ़ती हुई नजदीकियों को देखते हुए लोगों ने उनकी शादी के बारे में भी सोचना शुरु कर दिया है। सभी जानते हैं कि दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। ज्यादातर हर इवेंट और फंक्शन में दोनों को एक साथ ही देखा जाता है।

प्रियंका और निक की फोटोज और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। दोनों की तस्वीरों को देखकर भी ये साफ जाहिर होता है कि दोनों को एक दूसरे का साथ बेहद पसंद है। कुछ समय से दोनों की इंगेजमेंट और शादी को लेकर भी कई सवाल कि जा रहे हैं। कुछ लोगों को लगता है कि दोनों बस हैंगआउट कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों के मन में सवाल है  क्या दोनों शादी कर लेंगे ? लोग ये भी सोच रहे हैं कि अगर ऐसा हो जाता है तो उनके बॉलीवुड प्रोजेक्ट और इंटरनेशनल प्रोजेक्ट का क्या होगा ?

‘आप सीरियस हो तो हम भी हो जाएंगे

वहीं, इसी बीच प्रियंका चोपड़ा की मां ने दोनों की शादी को लेकर मीडिया के सामने एक बड़ा ही दिलचस्प बयान दिया है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने प्रियंका और निक की शादी को लेकर किए गए एक सवाल के जवाब में मीडिया से बड़े ही मुस्कुराते हुए कहा, ‘आप कितने सीरियस हैं ?’ इस बात पर रिपोर्टर ने जवाब दिया, ‘हम तो हैं’  और फिर मधु चोपड़ा ने कहा, ‘आप सीरियस हो तो हम भी हो जाएंगे।’  इस वीडियो को देखकर तो आप भी समझ जाएंगे कि प्रियंका की मां ने दोनों की शादी को लेकर कुछ भी साफ-साफ तो नहीं कहा लेकिन उन्होंने मना भी नहीं किया ।

आपको बता दें, कि प्रियंका इनदिनों अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्‍म ‘इजइंट इट’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वे जल्‍द ही बॉलीवुड फिल्‍म ‘भारत’ की शूटिंग शुरू करेंगी। फिल्‍म में उनके साथ सलमान खान भी होंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये