प्रियंका की मां से मिलने पहुंचे निक जोनस, मिलने वाली है गुड न्यूज ?

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड अमेरिकन सिंगर निक जोनस को लेकर लगातार सुर्खियों में छाईं हुईं हैं। भारत ही नहीं बल्कि विदेशी मीडिया की नजर भी इन्हीं पर रहती है। मीडिया में निक और प्रियंका के बीच बढ़ती करीबी को लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं। इसी बीच गुरूवार की रात को प्रियंका और निक को मुंबई एयरपोर्ट पर कैप्चर किया गया। खबरों के मुताबिक, तो प्रियंका निक को अपनी मॉम मधु चोपड़ा से मिलवाना चाहती हैं और इसलिए वो उन्हें लेकर मुंबई आईं हैं। यह भी बताया जा रहा है कि प्रियंका मुंबई के वर्सोवा इलाके स्थित अपने नए फ्लैट पर एक ग्रैंड पार्टी रखेंगी।

मां और दोस्तों से निक को मिलवाएंगी प्रियंका चोपड़ा

निक की मुंबई यात्रा के दौरान प्रियंका उन्हें अपने सभी दोस्तों से मिलवाना चाहती हैं और इसलिए मुंबई में इस पार्टी के जरिए वो उन्हें अपनी दोस्तों के सामने इंट्रोड्यूस करेंगी। निक का मुंबई विजिट काफी खास होने वाला है क्योंकि प्रियंका का दिल जीतने के बाद अब उन्हें उनकी मॉम मधु और उनके दोस्तों का भी दिल जीतना होगा। हालांकि दोनों की शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। वहीं पिछले दिनों प्रियंका और निक को निक के कजिन की शादी में एक साथ देखा गया था। इस दौरान प्रियंका और निक हाथों में हाथ डालते नजर आए। जहां पर निक ने प्रियंका को अपने परिवार से भी मिलवाया।

अगर प्रियंका के फिल्मी करियर पर बात करें तो प्रियंका चोपड़ा जल्द बॉलीवुड फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। लंबे समय बाद इस फिल्म के जरिए वह सलमान के साथ काम करेंगी। इसके अलावा वह अभिषेक बच्चन के साथ भी एक फिल्म करने वाली हैं। यह फिल्म मोटिवेश्नल स्पीकर आयशा चौधरी पर बन रही है। फिल्म में जायरा वसीम आयशा के किरदार में होंगी और अभिषेक-प्रियंका पेरेंट्स के रोल में नजर आएंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Sangya Singh