प्रियंका चोपड़ा ने अपने पहले से जुटाए 4.9 करोड़ रुपये

1 min


प्रियंका

ग्लोवल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसके बाद भारत में कोविद -19 के प्रभाव को दिखाने वाला एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में यह बताया गया है कि कोरोना की दूसरी लहर ने भारत को कितना प्रभावित किया है।

वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, “भारत में कोरोना के भयावह प्रभावों को रोकने की लड़ाई अभी भी  जारी है।@give_india में आपका योगदान बहुत बड़ा, ठोस अंतर पैदा करेगा! आपका योगदान #TogetherForIndia @give_india लिंक पर क्लिक करेगा। दान कर सकते हैं।”

वीडियो में मरीज़ अस्पताल के बेड और ऑक्सीजन सिलेंडर को खोजने के लिए संघर्ष करते दिख रहे हैं, वहीं मेडिकल स्टाफ हर तरह की कमी की बात कर रहा है। पिछले हफ्ते, प्रियंका ने गेट इंडिया के साथ एक फंडराइज़र की घोषणा की थी, जिससे प्रशंसकों को दान करने के लिए कहा गया जिससे भारतीयों का इलाज़ मिलने में मदद मिल सके।

आपको बता दें कि प्रियंका अपने फंडराइजर के साथ 4.9 करोड़ जुटाने में सफल रही है। लगभग हर सेलिब्रिटी ने सोशल मीडिया पर भी अपील की है कि प्रशंसकों को किसी भी तरह से मदद करने के लिए प्रोत्साहित करें, अफवाहों पर ध्यान न दें और सुरक्षित रहें।

SHARE

Pragati Raj