प्रियंका चोपड़ा पहली बार पहुंची अपने रेस्टोरेंट ‘सोना’, गोल्लगप्पे का मजा लेती आई नजर

1 min


बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी जबरदस्त  एक्टिंग के दम पर पहचान वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा  आज किसी की परिचय की मोहताज नहीं हैं। प्रियंका ने अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर करोड़ों फैंस का दिल जीता है। वहीं प्रियंका अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसी बीच प्रियंका अपने रेस्टोरेंट पहुंची और वहां प्रियंका गोलगप्पे खाती नजर आई।

आपको बता दें कि, प्रियंका ने न्यूयॉर्क में एक आलीशान रेस्टोरेंट खोला है जिसका नाम प्रियंका ने सोना  रखा।  इस रेस्टोरेंट को भारतीय व्यंजन के लिए खोला गया है जहां इंडियन खाने का लुत्फ उठाया जा सकता है।  साथ ही इस रेस्टोरेंट के चर्चे तरफ हो रहे हैं। वहीं अब प्रियंका चोपड़ा पहली बार अपने रेस्टोरेंट सोना पहुंची है। जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। वहीं ये तस्वीरें शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने एक इमोशनल कैप्शन लिखा।

उन्होनें लिखा-  “मुझे यकीन ही नहीं हो रहा कि मैं आखिरकार ‘सोना’ में हूं। मैं अपनी तीन साल की प्लानिंग का फल देख पा रही हूं। रसोई में जाकर ‘सोना’ की टीम से मिलने के लिए दिल बेकरार हो उठा, जिन्होंने इतना मजेदार अनुभव कराया। मेरे नाम का डाइनिंग रूम ‘मिमिज’ से लेकर भव्य इंटीरियर तक, भारतीय कलाकारों की शानदार कलाए, जो कि बिक्री के लिए हैं, स्वादिष्ट खाना और ड्रिंक्स, सभी चीजों का अनुभन शानदार और अनोखा है।  ये न्यूयॉर्क शहर के बीचो-बीच है।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये