jonas brothers family roast: Priyanka Chopra ने उड़ाया Jonas Brothers का उनके सोशल मीडिया फॉलोअर्स को लेकर मजाक, पति Nick Jonas को भी लिया आड़े हाथ

1 min


बॉलीवुड की खूबसूरत actress Priyanka Chopra अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स और अपने बोल्ड लुक्स को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि दो दिन पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपना उपनाम “जोनस” (jonas) हटा दिया था, जिससे उनके प्रशंसकों ने अनुमान लगाया था कि वह अपने पति निक जोनस (nick jonas) के साथ अलग हो रही हैं, बाद में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने इस मामले पर प्रतिक्रिया दी और खबर को बकवास बताया।

अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो उनके अलग होने की अफवाह को खत्म कर सकता है और उनके एक्शन को सही भी ठहरा सकता है कि उन्होंने अपना सरनेम क्यों हटाया.

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने इसे कैप्शन दिया “मेरे पति और उनके भाइयों को रात के खाने के लिए एक अच्छा रोस्ट, जोनस होने के लाभ #JonasBrothersFamilyRoast अब @netflix पर स्ट्रीमिंग कर रहा है! #ROASTED @jonasbrothers @netflixisajoke” jonas brothers family roast

वीडियो में हम उन्हें अपने पति निक जोनस और उनके भाइयों को रोस्ट करते हुए देख सकते हैं, उन्होंने ‘जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट’ नामक एक शो के दौरान उन्हें रोस्ट किया। आपको बता दें कि शो jonas brothers family roast के कॉन्सेप्ट के बारे में, जोनस फॅमिली के प्रत्येक सदस्य एक दूसरे को रोस्ट करते है और हमारी प्यारी अभिनेत्री ने इसे रोस्ट के दौरान कमाल कर डाला।

जी हां इस शो में कुछ जाने-माने कॉमेडियंस जोनस फैमिली के सदस्यों को रोस्ट कर रहे हैं। इतना ही नहीं शो में तीनों जोनस भाइयों की पत्नियां भी पतियों की खिंचाई करने का मौका नहीं छोड़तीं। प्रियंका चोपड़ा ने तो जोनस ब्रदर्स को ही निशाने पर लेते हुए उनके सोशल मीडिया फॉलोअर्स को लेकर मजाक उड़ाया।

जोनस ब्रदर्स- फैमिली रोस्ट (jonas brothers family roast) एक कॉमेडी शो है। प्रियंका ने शो में कई बातों पर दिलचस्प टिप्पणी की। निक के साथ अपनी उम्र के लम्बे फासले के नफा-नुकसान पर प्रियंका ने कहा कि निक और मेरी उम्र में 10 साल का फर्क है। उन्होंने मुझे टिकटॉक का इस्तेमाल करना सिखाया और मैंने बताया कि एक्टिंग में कामयाब करियर कैसा दिखता है। मैं किसी को बेबीसिट नहीं करना चाहूंगी, मतलब कि किसी दूसरे से शादी कर लो।

प्रियंका ने निक जोनस के बारे में कहा कि एक बात जो मुझे निक और अपने बारे में अच्छी लगती है, वो है कि हम में बहुत कुछ कॉमन है। जैसे, हम दोनों ही निक जोनस के लिए बेहद पूरी तरह ऑबसेस्ड हैं। प्रियंका चोपड़ा की यह बातें सुनकर सभी लोग खूब हंसते हैं।

प्रियंका ने जोनस ब्रदर्स की सोशल मीडिया फॉलोइंग पर खिंचाई करते हुए कहा- क्या आपने गौर किया है कि जोनस ब्रदर्स सोशल मीडिया में कितना कंटेंट पोस्ट करते हैं? क्योंकि इन तीनों के फॉलोअर्स मिलाकर भी मुझसे कम हैं। इसलिए मुझे लगता है कि इंस्टाग्राम पर सबसे लोकप्रिय जोनस प्रियंका चोपड़ा है।

इंस्टाग्राम पर प्रियंका के 70 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि निक जोनस के 31.7 मिलियन, जो जोनस 12.9 मिलियन और केविन जोनस के 4.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। प्रियंका अब हॉलीवुड फिल्म मैट्रिक्स- रिसरेक्शंस में नजर आएंगी, जिसमें वो किआनु रीव्स लीड रोल में हैं। जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

आपको बतादे नेटफ्लिक्स ने भी इस रोस्टिंग विडियो का एक क्लिप अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया हैं, जिसमे निक जोनस के भाई जो जोनस (joe jonas) भी निक को जमकर रोस्ट करते नज़र आ रहे हैं। jonas brothers family roast

SHARE

Chhavi Sharma