लंदन में कोरोना वायरस के नियमों का उल्लंघन करते नजर आईं Priyanka Chopra

1 min


Priyanka-Chopra
Source: The Financial Express

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) फिलहाल लंदन में हैं जहां वह अपनी आगामी फिल्म “टेक्स्ट फॉर यू” की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म की शूटिंग इस महीने के अंत में होने वाला था.

खबर के अनुसार अभिनेत्री ने लंदन के एक सैलून में गई और COVID19 के नियमों की धज्जियां उड़ाई है.

दरअसल नए कोरोनवायरस वायरस के प्रकोप के कारण, यूके ने वायरस को फैलने से रोकने के लिए मीड फरवरी तक लॉकडाउन की घोषणा की है. सैलून, स्पा और अन्य सेवाएं बंद कर दी गई हैं.

लंदन के निजी अखबार की एक रिपोर्ट के अनुसार मेट्रोपॉलिटन पुलिस के बयान पर लिखा गया है कि “बुधवार, 6 जनवरी को करीब 17: 40 बजे पुलिस को अलर्ट किया गया, लिवरडाउन Mews, नॉटिंग हिल पर एक सैलून के भीतर कोविड19 के नियमों का उल्लंघन किया गया है.

अधिकारियों ने  सैलून के मालिक को कोविद -19 से जुड़े सभी नियमों का पालन करने की महत्वपूर्ण आवश्यकता का एक मौखिक अनुस्मारक दिया गया और सलाह के अन्य स्रोतों पर हस्ताक्षर किए. इसके साथ ही नियमों के अल्लंघन पर कई जुर्माना नोटिस जारी नहीं किया गया.”

रिपोर्ट्स की माने  तो अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) या सैलून के मालिक को जुर्माना नहीं देना पड़ा, क्योंकि उन्होंने दस्तावेजों को फिल्म के लिए निजी तौर पर सैलून खोलने की अनुमति दी थी. PeeCee के प्रवक्ता ने यह भी स्पष्ट किया कि सैलून को उत्पादन के लिए खोला गया था और सभी दिशानिर्देशों का पालन किया गया था.

फिल्म टेक्स्ट फॉर यू की बात करें तो हाल ही में प्रियंका के पति और अमेरिकी गायक निक जोनास ने फिल्म में कैमियो के लिए शूटिंग की. जिम स्ट्रॉसे द्वारा लिखित और निर्देशित, यह फिल्म सोफी क्रमर के उपन्यास पर आधारित जर्मन भाषा की फिल्म “एसएमएस फर डाइक” का अंग्रेजी रीमेक है. फिल्म में प्रियंका (Priyanka Chopra) के साथ को-स्टार सैम ह्यूगन नजर आएंगे.

SHARE

Pragati Raj