हॉलीवुड सेंसेशन बन चुकी प्रियंका की उड़ी नींद

1 min


इंटरनेशनल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काफी परेशान दिखाई दे रही है। जिसकी वजह है नींद न आना जी हाँ और ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ऐसा खुद प्रियंका का कहना है कि उन्हें नींद नहीं आती और इसके पीछे की वजह उन्हें खुद नहीं पता पता। प्रियंका ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि इसकी वजह अत्यधिक थकान है या जेटलैग (विमान यात्रा से होने वाली थकान)। जिसकी जानकारी खुद प्रियंका ट्विटर पर दे रही हैं।

उन्होंने ट्विटर पर अपने पैरों की एक तस्वीर के साथ लिखा है , “जब मुझे नींद नहीं आती, तो दिमाग में बहुत-सी बातें आती हैं। मैं हैरान हूं कि यह जेटलैग है या अत्यधिक थकान ”

अभिनेत्री अमेरिका और भारत के बीच काम में तालमेल बैठाने में जुटी हैं। इन दिनों वह मुंबई वापस आईं हुई हैं। प्रियंका ने 16 अगस्त को ट्विटर पर लिखा, “आई और गई। मुंबई मेरी जान। प्यारा घर ।”

वैसे हम आपको बता दें कि बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ के पास इंटरनेशनल लेवल पर कई प्रोजेक्ट्स हैं। वह रिबेल विल्सन, लियाम हैम्सवर्थ, एडम डिवाइन के साथ ‘इजनॉट इट रोमांटिक?’ और ‘ए किड लाइक जेक’ जैसे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। जिसके बाद प्रियंका कि नींदे उड़ने कि वजह उनका एक साथ कई प्रोजेक्ट्स हैंडल करना भी हो सकता है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये