प्रियंका चोपड़ा को वेराइटी के पावर ऑफ वुमन पुरस्कार से नवाजा जाएगा

1 min


वेराइटी का वार्षिक पावर ऑफ वुमन अवॉर्ड जल्द ही 13 अक्टूबर को होने जा रहा हैं।  यह पुरस्कार सामाजिक कार्यों से सबसे ज्यादा प्रभाव बनायीं हुई हॉलीवुड की महिलाओं के सम्मान के लिए दिया जाता हैं। सामाजिक कार्यों में सक्रिय रूप से कार्यरत रहीं मनोरंजन क्षेत्र की प्रभावशाली महिला को दिया जानेवाला यह वार्षिक पुरस्कार इस साल प्रियंका चोपडा को मिल रहा हैँ।

इस साल के समारोह में प्रियंका चोपड़ा (यूनिसेफ), केली कार्लसन (क्युएक्स सुपर स्कूल), पैटी जेनकीन्स (एन्टी रेसिडीविजम कोलिशन), मिशेल फिफर (एन्वायरमेन्टल वर्किंग ग्रुप), और ओक्टाविआ स्पैसर (सिटी इयर) यह सभी शामिल हैं। इन सबको अक्टूबर के वेराइटी के अंक में भी फिचर किया गया हैं।

यूएमएचसीआर की सद्भावना राजदूत एंजलीना जोली ने शरणार्थियों और विस्थापितों के लिए लड़ाई शुरू की थी। और अब यूनिसेफ की सद्भावना राजदूत प्रियंका चोपड़ा ने शरणार्थियों और विस्थापितों के अधिकारों के लिए लड़ना शुरू किया हैं। साथ ही, दक्षिण अफ्रिका में यूनिसेफ द्वारा आयोजित हुए पहले कार्यक्रम की मेजबानी प्रियंका चोपड़ा ने की थी। जोहानिसबर्ग में आयोजित यह कार्यक्रम यूनिसेफ के बच्चों के लिए राशी जुटाने के लिए किया गया था। यूनिसेफ की सद्भावना राजदूत प्रियंका चोपड़ा पिछले दिनों जॉर्डन जाकर वहाँ के सीरिया के बच्चों, युवाओं और उनके परिवारों को भी मिली थी।

वेराइटी की मुख्य राजस्व अधिकारी मिशेल सोब्रिनो कहती हैं, “इस कार्यक्रम को आयोजित करने के पीछे का मकसद हैं, मनोरंजन क्षेत्र में सामाजिक कार्यों के लिए जागरूकता लाना और ऐसे कार्य शुरू करने की उनमें इच्छा बढ़ाना। इस साल जिन प्रभावशाली महिलाओं को सम्मानित किया जा रहा हैं,उनके सामाजिक कार्य से सामाजिक मुद्दों पर समाज का ध्यान गया हैं। हम उम्मीद करतें हैं, इससे बाकी लोग भी प्रभावित होंगें।“

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये