13 साल पहले ही हो गई थी प्रियंका और निक की शादी की भविष्यवाणी

1 min


बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनस के महीनों से चल रहे अफेयर को आखिरकार रिश्ते का नाम मिल ही गया। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपने परिवार के साथ मिलकर पूरे रीति रिवाज के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी। दोनों के परिवारों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में रोका सेरेमनी और इंगेजमेंट पार्टी भी रखी गई।

लेकिन आपको एक बात जानकर हैरानी होगी कि प्रियंका चोपड़ा की शादी के लिए 13 साल पहले ही भविष्यवाणी हो गई थी। आपको बता दें , कि जानी मानी मैगजीन फिल्मफेयर में छपे एक इंटरव्यू में ज्योतिषी संजय बी जुमानी ने साल 2005 में ही इस बात की भविष्यवाणी कर दी थी, कि प्रियंका चोपड़ा की शादी 36 साल की उम्र में होगी।

प्रियंका और निक के बारे बताते हुए उन्होंने कहा, कि ‘कई ऐसी चीजें हैं जिनकी वजह से प्रियंका और निक की जोड़ी एक दूसरे के लिए बिलकुल उपयुक्त है। दरअसल, जिन लोगों का मूलांक 9 होता है, ऐसे लोगों पर चमकदार मंगल ग्रह का प्रबल प्रभाव होता है। जो उन्हें हमेशा ऊंचाई पर ले जाता है। तो प्रियंका भी उन्हीं लोगों में से एक हैं और आज वो भी एक सबसे सफल महिला हैं’ क्योंकि प्रियंका की जन्मतिथि के अनुसार (18+7+1982) उनका मूलांक भी 9 है।

https://www.instagram.com/p/BmnOFMMFAN0/?hl=hi&taken-by=instantbollywood

‘9 मूलांक से प्रभावित लोग हमेशा हर लड़ाई में सफल साबित होते हैं, कहने का अर्थ ये है कि ऐसे लोगों को हर क्षेत्र में सफलता ही मिलती है। ऐसे लोग अक्सर किसी नेता, महान शख्सियत और किसी जिम्मेदारी वाले पद को प्राप्त करते हैं। ऐसे लोग राजनीति में भी दिलचस्पी दिखाते हैं’। ज्योतिषी ने कहा, कि उन्होंने पहले ये बात भी बताई थी कि 45 साल की उम्र में प्रियंका राजनीति में अपनी दिलचस्पी दिखाएंगी या फिर राजनीति से जुड़ा कोई कार्य करेंगी।

https://www.instagram.com/p/BmnKXBjl6en/?hl=hi&taken-by=instantbollywood

ज्योतिषी ने आगे बताया कि किस तरह संख्या 9 प्रियंका के लिए भाग्यशाली है। प्रियंका ने जब मिस वर्ल्ड का खिताब जीता उस समय वो 18 (9) साल की थीं। जब उन्होंने फिल्म फैशन और दोस्ताना की तब वो 27 (9) साल की थीं और उस समय ही उनकी गिनती टॉप ऐक्ट्रेसेस में की जाने लगी थी।

https://www.instagram.com/p/BmH8e_3lFWf/?hl=hi&taken-by=instantbollywood

उन्होंने बताया कि, प्रियंका का राशि तत्व जल है और ऐसे लोग यात्रा बहुत करते हैं और अपने जन्मस्थान से दूर रहकर ही कोई महान कार्य करते हैं। प्रियंका ने भी मिस वर्ल्ड का खिताब अपने जन्मस्थान से दूर जाकर ही जीता था। एक फौजी की बेटी होते हुए प्रियंका ने बहुत यात्रा की और मुंबई आकर अपना करियर बनाने की योजना बनाई। मुंबई जो कि चारों तरफ से पानी से घिरा शहर है।

ज्योतिषी जी ने आगे बताया कि, प्रियंका और निक में बहुत सारी चीजें हैं जो एक दूसरे से मिलती हैं। प्रियंका और निक की राशि जल और पृथ्वी तत्व से बनी है जिसकी वजह से दोनों एक दूसरे के लिए बिलकुल उपयुक्त हैं। जैसे कि पृथ्वी और जल हमेशा एक दूसरे के साथ ही रहते हैं। इसके अलावा में भी दोनों में कई समानताएं हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये