प्रियंका की ‘बेवॉच’ को मिला ए सर्टिफिकेट नही चली बिकीनी सीन्स पर कैंची

1 min


इंटरनेशनल स्टार बन चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘बेवॉच’ को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सेंसर बोर्ड)  के रिलीज के लिए पास कर दिया है। सेंसर बोर्ड ने शुक्रवार को फिल्म से पांच सीन्स, चार विजुअल और एक डायलॉग सीन्स कट करने के बाद इसे ‘ए’ सर्टिफिकेट दे दिया है।

फिल्म ‘बेवॉच’ नब्बे के दशक के फेमस टीवी शो ‘बेवॉच’ पर आधारित है जिसमें बीच पर स्विमसूट के काफी सीन्स प्रेजेंट किये गए थे। फिल्म में भी ऐसा ही होगा लेकिन सेंसर बोर्ड को फिल्म की किसी भी बिकीनी सीन्स पर आपत्ति नही हुई। इस बारे में तर्क देते हुए सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने कहा की ‘फिल्म में बिकीनी शॉट्स को काटे जाने का कोई कारण नहीं था। यह टीवी शो पहले ही भारत में कई सालों तक प्रसारित हो चुका है जिसमें स्लो मोशन में बिकीनी शॉट्स थे। अगर आप गोवा के बीच पर भी जाएं तो वहां भी बिकीनी में महिलाएं देखी जा सकती हैं तो इन्हें काटे जाने की कोई तुक नहीं है।’

सेथ गॉर्डन डायरेक्शन में बनी बेवॉच में प्रियंका चोपड़ा के अलावा Dwayne Johnson और जैक एफ्रोन मुख्य भूमिकाओं में हैं। प्रियंका चोपड़ा फिल्म में विक्टोरिया लीड्स के अहम् निगेटिव किरदार में हैं। फिल्म 2 जून को रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये