प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा बनीं रति अग्निहोत्री के पुत्र तनुज विरवानी की गर्लफ्रेण्ड

1 min


देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा और ऎक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के पुत्र तनुज विरवानी स्टारर फ़िल्म “गुड्डू की गर्लफ्रैंड” का पहला शूटिंग शेड्यूल वारणसी में पूरा हो गया है। आफताब शिवदासानी स्टारर मुस्कान और “शैडो” जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके रोहित कृष्णकांत नय्यर यह लव ट्रेंगल फ़िल्म लेकर आ रहे हैं। इस फ़िल्म में मीरा चोपड़ा और तनुज के साथ फ्रेडी दारूवाला भी एक बेहद महत्वपूर्ण किरदार में हैं. बता दें कि फ्रेडी दारूवाला “ए सोल्जर”, रेस3, और कमांडो 2 जैसी एक्शन फिल्मों में अपनी अदाकारी का जौहर दिखा चुके हैं।

फिल्म ‘गुड्डू की गर्लफ्रेंड’ की शूटिंग के सन्दर्भ में रोहित नैय्यर ने कहा कि बनारस की बेहतरीन लोकेशन पर फ़िल्म का पहला शेड्यूल कम्प्लीट कर लिया गया है। लगभग 60 प्रतिशत फ़िल्म पूरी हो चुकी है। फ़िल्म का सेकंड शेड्यूल वाराणसी में दिसम्बर के आखरी हफ्ते में शुरू होगा। फ़िल्म के हीरो तनुज का नाम इसमे गुड्डू है। फ़िल्म में तनुज विरवानी, मीरा चोपड़ा, फ्रेडी दारूवाला, मुकेश ऋषि, अखिलेंद्र मिश्रा, नीरज सूद, शुभांगी लटकर, राकेश श्रीवास्तव जैसे कलाकार हैं। फ़िल्म में 3 गाने हैं जिन्हें सुहैल सेन ने कम्पोज़ किया है। 2 गाने रोमांटिक हैं जबकि एक आइटम नम्बर है। यह एक लव ट्रायंगल स्टोरी है जिसमें कॉमेडी भी है और कहानी उत्तर प्रदेश में बेस्ड है।

रोहित नय्यर ने आगे बताया कि इस की हिरोइन के लिए मीरा चोपड़ा उनकी पहली चॉइस थीं। फ़िल्म में उन्होंने रिया का रोल प्ले किया है। बनारस में हालांकि मैंने पहली बार शूटिंग की, लेकिन यादगार अनुभव रहा। लोग काफी सपोर्टिव रहे। अम्स्टल ब्रीज़ प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही इस फिल्म के निर्माता इल्यास सय्यद, निर्देशक रोहित कृष्णकांत नय्यर, डीओपी आकाशदीप पाण्डेय, संगीतकार सुहैल सेन और कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर कुलदीप सिंह देवराज हैं। फ़िल्म गुड्डू की गर्लफ्रैंड अगले साल अप्रैल 2022 में रिलीज की जाएगी।

SHARE

Mayapuri