असम पर्यटन के लिए प्रियंका चोपड़ा कर रहीं हैं एक खास सीरीज

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस और इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा भले ही इस वक्त अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। लेकिन विदेश में रहकर वह असम के लिए एक खास सीरीज बना रही हैं।

असम पर्यटन विभाग की ब्रांड एंबेसडर प्रियंका चोपड़ा इस सीरीज को बनाने की प्रक्रिया में रूची ले रहीं हैं। प्रियंका कहती हैं, “असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल को जब मैं मिली। तब असम के लिए हम मिलकर क्या क्या कर सकतें हैं, इस बारे में हमारी काफी बातें हुई। असम की क्षेत्रीय फिल्म इंडस्ट्री को बढ़ावा देना तो हमारा अहम मक्सद होगा हीं। साथ ही, वहाँ की स्थानीय प्रतिभाओं और कलाकारों को भी हम बढावा देंगें। मुझे ऐसा लगता हैं की आज की युवा पीढ़ी के दिल तक पहुंचने के लिए सिर्फ फिल्म्स ही नही बल्कि टीवी भी काफी मददगार साबित होता हैं। 

प्रियंका चोपड़ा अपने प्रोडक्शन हाऊस पर्पल पेबल पिक्चर्स के जरीये, एक श्रृखंला विकसित करेंगीं। वह कहती हैं, “यह श्रृंखला असम राज्य के उन पहलुओं को उजागर करेंगीं, जिसके बारे में अभी भी लोग अनजान हैं। इस श्रृंखला के स्क्रिप्ट पर अभी काम जारी हैं। लेकिन जैसें ही, स्क्रिप्ट तैयार होगी। हम इस श्रृंखला पर काम शुरू करेंगें।“

प्रियंका इस अभियान का मुख्य चेहरा और सूत्रधार होंगीं। प्रियंका ने पहले ही एक अभियान की शूटिंग पूरी कर ली है। प्रियंका कहती हैं, “इन श्रृखंलाओं के सभी क्रिएटिवों में भी मैं हिस्सा लेती हूँ। इन वीडियो पर सरकार की जो टीम इस पर काम करती हैं, उनसे मेरी इस बारे में बातचीत होती रहती हैं। और उम्मीद है कि स्थानीय लोगों को यह वीडियो पसंद आयेंगें।”

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये