अमेजन प्राइम की नयी सीरीज़ में प्रियांशु और राजा ने तीसरी बार हाथ मिलाया

1 min


मिर्जापुर‘ की अपार सफलता के बाद, अब प्रियांशु पेन्युली ने अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की एक इंडिपेंडेंट सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी है जिसमें वे मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

प्रियांशु को मिर्जापुर में अपने किरदार के लिए बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी, जिसकी वजह से ओटीटी के प्रमुख अधिकारीयों ने एक इंडिपेंडेंट प्रोजेक्ट के लिए प्रियांशु को एप्रोच किया।

सुलेना मजुमदार अरोरा

एक डार्क कॉमेडी जॉनर सीरीज़ होगी जिसमें प्रियांशु मुख्य भूमिका निभाएंगे

Priyanshi Painyuli

खबरों के अनुसार ये प्रोजेक्ट, बेहतरीन फिल्मकार राजा कृष्ण मेनन द्वारा निर्मित होगा। नेटफ्लिक्स पर ‘अप स्टार्टस’ के बाद प्रियांशु और मेनन के बीच यह तीसरा गठबन्दन होगा और जल्द ही इन दोनों की फिल्म ‘पिप्पा’ भी शुरू होगी।

अमेज़न की यह नई इंडिपेंडेंट सीरीज, एक डार्क कॉमेडी जॉनर सीरीज़ होगी, जिसमें प्रियांशु मुख्य भूमिका निभाएंगे। 2020 के बाद 2021, प्रियांशु का एक यादगार साल साबित हो सकता है।

वे फ़िलहाल एक बड़ी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है और साथ ही अपने भव्य प्रोजेक्ट ‘पिप्पा’ की भी शूटिंग शुरू करेंगे। पिछले साल ‘मिर्जापुर’ और ‘एक्सट्रेक्शन’ में प्रियांशु का अभिनय सराहनीय था।

उसे ओटीटी पर बहुत काम मिल रहा है। लेकिन प्रियांशु इस बात पर ध्यान देते है और यह सुनिश्चित करते है कि वह खुद को कभी नहीं दोहराएंगे। प्रियांशु ने राजा कृष्ण मेनन के साथ शूटिंग शुरू कर दी है।

इन दोनों ने नेटफ्लिक्स के लिए फ़िल्म ‘अपस्टार्टस’ बनाई थी और पिप्पा के लिए भी दोनों की जोड़ी बन गई है, मेनन इस प्रोजेक्ट का निर्देशन करेंगे।

मेनन प्रियांशु के लिए एक गुरु की तरह है। प्रियांशु सक्रिय रूप से फिल्में और शोज में काम करने के लिए उत्सुक है, यह पक्का करते हुए कि वे अपने कला कौशल को बेहतर तरीके से निभाते रहेंगे।

प्रियांशु इन दिनों फ़िल्म ‘रश्मि रॉकेट’, की शूटिंग में तापसी पन्नू का साथ व्यस्त है जहां वह एक सैनिक के रूप में दिखाई देंगे।

SHARE

Mayapuri