प्रियांशु और तापसी ने ‘रश्मि रॉकेट’ के बाद ‘रण उत्सव’ का दौरा किया

1 min


प्रियांशु और तापसी ने ‘रश्मि रॉकेट’ के बाद ‘रण उत्सव’ का दौरा किया
★सुलेना मजुमदार अरोरा★

फ़िल्म ‘रश्मि रॉकेट’ की तेज़ गति से फिनिशिंग लाइन की ओर बढ़ते शूटिंग के बावजूद एक्ट्रेस तापसी पन्नू और प्रियांशु पैन्युली जानते हैं कि वर्क एंड लाइफ  के संतुलन को कैसे बनाये रखना चाहिए। दोनों ने अपने व्यस्त जीवन शैली में से थोड़ा सा वक्त निकालकर, काम समाप्त करने के बाद, कच्छ में अपनी फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ की शूटिंग के दौरान ‘रण उत्सव’ का दौरा किया। ऐसे में कोरोना महामारी के बीच सभी प्रोटोकॉल को फॉलो करते हुए, आयोजकों ने इसकी बड़ी अच्छी व्यवस्था की और उन लोकेशन्स को यथासंभव सुरक्षित रखा।

  इस आयोजन से बेहद प्रभावित होते हुए तापसी और प्रियांशु ने वहां चल रहे उत्सव क्षेत्र का पूरा दौरा किया और पूरी तरह से  इस घूमने फिरने का आनन्द अनुभव प्राप्त किया। इन स्टार्स को वीआईपी टेंट में रखा गया था जिसमें पीएम मोदी और उनकी टीम पहले ठहरे हुए थे। सभी सुविधाओं और सेवाओं के साथ यह भव्य टेंट, फ़िल्म की पूरी टीम के लिए यात्रा का एक मुख्य आकर्षण बना रहा।
इसके बारे में बात करते हुए, प्रियांशु ने बताया “जब आप त्योहार के दौरान यहां होते हैं, तो यह सबसे अनोखे अनुभवों में से एक है। मेहमानों को सोशल डिस्टनसिंग के दायरे में रखते हुए उन्हें एक संपूर्ण स्वच्छता पैकेज प्रदान किया जाता है। यह देखना आश्चर्यजनक था कि उनके प्रोटोकॉल बिलकुल टू द पॉइंट थे।

कर्मचारी लगातार पीपीई सूट में रहते है और पूरी तरह से स्वच्छता प्रक्रिया जारी रहती है। इस तरह आयोजकों द्वारा मेहमानों के लिए देखभाल और चिंता की प्रबल भावना देखने को मिलती है। यह एक अविश्वसनीय अनुभव था और हमने उत्सव का खूब मज़ा किया। मुझे बताया गया है कि ये उत्सव सामान्य से बहुत अधिक सन्नाटे में हो रहा हैं, लेकिन फिर भी क्या ये कम है कि इस कोरोना काल में भी लोगों ने कुछ तो कदम आगे बढ़ाया और इसे आयोजित किया और सब कुछ फिर से पटरी पर लाने की पूरी कोशिश की है। मुझे उम्मीद है कि स्थानीय लोग और पर्यटक उस स्थान पर जाएंगे और उत्सव में शांति का प्रत्यक्ष अनुभव प्राप्त करेंगे जैसे हमने किया था।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये