विवेक ओबेरॉय और डेज़ी शाह के हाथो पिआरवो नगमा खान को मिड डे शोबिज अवार्ड से,दुबई में सम्मानित किया गया

1 min


शाज़ मीडिया एंटरटेनमेंट की संस्थापक और सीईओ नगमा खान को द आइकॉनिक पीआर एंड एंटरप्रेन्योर अवार्ड से सम्मानित किया गया, जिसे बॉलीवुड अभिनेत्री डेज़ी शाह और अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने दुबई में आयोजित मिड डे शोबिज अवार्ड में अपनी उपस्थिति में प्रदान किया।

नगमा खान शाही परिवार से हैं। टोंक रियासत के नवाब की एक बेटी नगमा शाज़ मीडिया एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की संस्थापक और प्रबंध निदेशक हैं, जो प्रचार, कार्यक्रमों और मीडिया प्रोडक्शन के लिए एक लोकप्रिय वन स्टॉप डेस्टिनेशन है। नगमा एक उद्यमी और बढ़ते ओटीटी एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म ‘टॉकीज’ के निर्देशकों में से एक हैं।

एक महिला उद्यमी नगमा का बेंगलुरु और चेन्नई में भी मत्स्य पालन के क्षेत्र में अपना व्यवसाय है और पहले से ही फिल्म निर्माण और एमएक्स प्लेयर प्लेटफॉर्म पर एक ‘निर्माता’ के रूप में वेब श्रृंखला और सामग्री का मंथन कर चुकी हैं।

कुछ नाम रखने के लिए नगमा ने सिस्टम अपडेट, ड्रेक्स और डक का निर्माण किया है जो वर्तमान में एमएक्स प्लेयर (ओटीटी प्लेटफॉर्म) पर स्ट्रीमिंग कर रहा है और सामाजिक नाटक ‘भूमि’ जो जल्द ही रिलीज होने वाली है।

अपने शाज़ मीडिया मनोरंजन बैनर नगमा के तहत कई खेल आयोजनों की अध्यक्षता करने के बाद, प्रसिद्ध बॉक्सर माइक टायसन द्वारा शीर्षक वाले सबसे चर्चित अंतर्राष्ट्रीय एमएमए कार्यक्रम का श्रेय दिया जाता है।

खान रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष और सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री श्री के आधिकारिक प्रवक्ता भी हैं। राम दास आठवले, एक कट्टर समाज सुधारक नगमा ने निष्कर्ष निकाला कि सामाजिक कारणों और गैर सरकारी संगठनों का भी समर्थन करता है।

SHARE

Mayapuri