मैंने उनको पहले ही क्लीयर कर दिया था कि इस फिल्म में आप एक एक्टर की तरह रहें तो ज्यादा ठीक रहेगा- अजय कपूर

1 min


शिवांक अरोड़ा

आज हम जिस शख्स से आपका परिचय कराने जा रहे हैं कि वो हमेशा ग्लैमर और लाईम लाईट से दूर रहते हैं। बहुत सालों से ये बॉलीवुड वर्ल्ड से जुड़े हुए हैं। इनकी पिछली सभी फिल्में लोगो द्वारा बहुत पसंद की गई है। इस बार दोबारा जॉन अब्राहम के साथ एक अलग फिल्म लेकर आ रहे हैं। जिसका नाम ‘रॉ’ (रोमियो अकबर ऑल्टर) है। तो चलिए जान लेते हैं प्रोड्यूसर अजय कपूर से इस फिल्म के बारे में और भी बहुत कुछ जो आप नहीं जानते होंगे।

कॉसेप्ट जब राइटर आपके पास लाये थे, तो आपको पहला रियेक्शन क्या था? क्या आपने स्क्रिप्ट देखते ही एकदम हां कर दी थी या आपने कुछ टाईम बाद फाइनल की थी?

– बंटी वालिया जी, मेरे पास आये थे स्क्रिप्ट लेकर, तो मैंने पूरी स्क्रिप्ट सुनी। मुझे स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई। और मैंने तुरंत उनको हां कर दी और बोल दिया कि ये मूवी मैं ही करूंगा और प्रोड्यूज भी मैं ही करूंगा। ये फिल्म पहले दिन से मुझे बहुत भा गई थी।

इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन का काम कब स्टार्ट हुआ था?

– फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम स्टार्ट हुआ 2017 में और बेसिक कॉसेप्ट के बाद फिर इसकी राइटिंग स्टार्ट हो गई थी।

ये फिल्म पहले सुशांत सिंह राजपूत कर रहे थे। उनका यह फिल्म छोड़ने की कोई वजह ?

– इस फिल्म का टाईम कंजप्शन बहुत था और सुशांत सिंह राजपूत के पास 3-4 फिल्म्स इकट्ठे आ गई थी तो वो थोड़ा टाईम की कमी से ये फिल्म उनके साथ नहीं बन पाई। और फिर हमने जॉन सर को कॉटेक्ट किया और उनको कहानी अच्छी लगी तो उन्होंने तुरंत हां कर दी। और अब फिल्म आपके सामने है।

ajay kapoor with romeo akbar starcast

जॉन अब्राहम अपनी फिल्म खुद प्रोड्यूज करते हैं, क्या वो इस फिल्म के कॉ-प्रोड्यूसर हैं?

– नहीं, इसमें एक्टर है बस पर जैसे मैंने उनके साथ ‘परमाणु’ की थी तो वो फिल्म ज्वाईंट प्रोड्यूज की, तो जब मैं जॉन के साथ ‘परमाणु’ कर रहा था तो उनको मैंने बोला एक बार ये स्क्रिप्ट सुन लो तो मैंने उनको सुनाई और उन्होंने 15 मिनट में हां बोल दिया था। मैंने उनको पहले ही क्लीयर कर दिया था कि इस फिल्म में आप एक एक्टर की तरह रहें तो ज्यादा ठीक रहेगा। क्योंकि ये फिल्म मैं ज्वाइंटली नहीं कर पाऊंगा। मेरे उनसे अच्छे रिलेशन है इसलिए उन्होंने हां बोल दी।

ये फिल्म पहले 5 मार्च को रिलीज हो रही थी, अब ये 5 अप्रैल को रिलीज हो रही है, इसका कोई कारण ?

– आजकल आपको पता ही है कि थियेटर्स की डेट मिलना थोड़ा मुश्किल हो जाता है, कोई फिल्म आगे हो जाती है, कोई पीछे हो जाती है। और फाईनली हम सबने बैठकर फाईनल किया कि फिल्म को 5 अप्रैल को रिलीज करेंगे।

आपने अक्षय के साथ ‘बेबी’ और ‘एयरलिफ्ट’ में, रणबीर के साथ ’रॉय’ में, जॉन के साथ आप दूसरी बार काम कर रहे हो तो आपका सबके साथ अनुभव कैसा रहा?

– सबके साथ मजा आता है काम करके, सबका काम करने का तरीका अलग है। अभी जॉन सर के साथ तीसरी फिल्म भी अनाउंस की है और भी पिक्चर्स आगे भी लाईनअप है।

Ajay-Kapoor-John-Abraham

अपनी अपकमिंग फिल्मों के बारे में कुछ बताइये?

– मेरी अभी 2-3 अंडर-व्रेप फिल्में है जिसके बारे में, मैं अभी खुलासा नहीं कर सकता हूं क्योंकि पेपर-वर्क और आधिकारिक रूप से कुछ नहीं हुआ है।

आपका फैवरेट एक्टर ?

– हाल फिलहाल में तो मुझे जॉन सर ही अच्छे लगते हैं।

 आपने हर जॉनर में फिल्में प्रोड्यूज की है, आपका फैवरेट जॉनर कौन सा है।

– मेरा फैवरेट है रोमांटिक और पेट्रियोटिक।

  हम आपकी फिल्म ‘रॉ’ के लिए मंगलकामना करते हैं। ये फिल्म सुपर डुपर हिट हो। मायापुरी से रूबरू होने के लिए आपका धन्यवाद!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये