निर्माता दुर्गा प्रसाद मजूमदार की फ़िल्म ‘बंधन राखी का’ फर्स्ट लुक आया सामने, 4 जुलाई को रिलीज होगा ट्रेलर

1 min


भोजपुरी सिने उद्योग की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘बंधन राखी का’ का आज फर्स्ट लुक आउट किया गया है, जिसमें भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में यूनिक अदाकारी के लिए मशहूर अभिनेता यश कुमार बेहद आकर्षक लुक में नजर आ रहे हैं, आपको बता दें कि ये फ़िल्म निर्माता दुर्गा प्रसाद मजूमदार के अथक प्रयासों नतीजा है। यह एक बेहद सामाजिक और पारिवारिक फिल्म होगी, जिसका निर्माण भव्यता के साथ किया गया है। भोजपुरी फ़िल्म उद्योग में इस तरह की फिल्मो का निर्माण होना उद्योग के बढ़ते कदम की ओर का इशारा है जिसके गीत संगीत भी लाजवाब होंगे।

फ़िल्म ‘बंधन राखी का’ में अभिनेता यश कुमार ने एक बार फिर साबित किया है कि उनके लिए फ़िल्म और बेहतरीन अभिनय ही सब कुछ है। इस फ़िल्म का ट्रेलर आगामी 4 जुलाई को Enterr10Rangeela पर रिलीज किया जाएगा, जिसको लेकर लोग अब इंतजार कर रहे हैं। यश कुमार की माने तो यह फिल्म दर्शकों के दिल में उतर जाने वाली है। इसकी एक झलक आज रिलीज हुई फ़िल्म के फर्स्ट लुक में मिल जाएगी। इसलिए हम उम्मीद करते हैं कि मेरी अन्य फिल्मों की तरह इस फिल्म को भी आप सबों का प्यार और आशीर्वाद भरपूर मिलेगा।

बताते चलें कि आदि शक्ति एंटरटेनमेंट प्रस्तुत फ़िल्म ‘बंधन राखी का’ के निर्देशक अजय कुमार झा हैं। फिल्म के निर्माता और कहानीकार दुर्गा प्रसाद हैं। लिरिक्स अशोक कुमार, अरबिंद तिवारी और सत्य शंकर का है, जबकि म्यूजिक दुर्गा नटराज-मधुकर आनंद का है। पीआरओ रंजन-सर्वेश हैं। डीओपी समीर जहाँगीर और कोरियोग्राफर प्रवीन शेलार हैं। फिल्म में यश कुमार के साथ ऋचा दीक्षित, पूनम दुबे, मोहन सिंह, प्रिया झा, सान्या सिंह, राधे मिश्रा, राव रणविजय, भानु पांडेय, जे नीलम और मेहमान भूमिका में खुद दुर्गा प्रसाद मजूमदार नजर आएंगे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये