निर्माता जैकी भगनानी ने अपनी प्यारी बहना दीपशिखा देशमुख के जन्मदिन पर दिल छूने वाली बात लिखी….

1 min


जैकी भगनानी

निर्माता जैकी भगनानी और बहन दीपशिखा देशमुख ने एक साथ विरासत प्रोडक्शन हाउस ‘पूजा एंटरटेनमेंट’ का निर्माण किया! जैकी ने दीपशिखा के जन्मदिन पर सोशल मीडिया में उनके लिए एक मधुर नोट पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपने जीवन में अपनी बहन की आंतरिक भूमिका को स्वीकार किया! एक नॉस्टैल्जिक तस्वीर के साथ, उन्होंने साझा किया कि कैसे उसे हमेशा शब्दों की कमी महसूस होती हैं, जब वह ये व्यक्त करना चाहता है, कि उसकी बहन उसके लिए क्या महत्व रखता है, और उसके जीवन में क्या मायने रखता है!

उन्होंने दीपशिखा को न सिर्फ एक सपोर्टिव बहन होने के लिए बल्कि एक दोस्त, मां और विश्वासपात्र होने के लिए भी धन्यवाद दिया! उन्होंने आगे कहा-‘मैं सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैं हमेशा आपको मेरे साथ खड़ा पाता हूँ! आप मुझे प्रेरित करते हैं और मुझे बहुत आश्चर्य होता हैं, कि आप कैसे सब कुछ इतनी आसानी से मैनेज करती हैं, चाहे वो घर हो, बच्चे हो, काम हो या कुछ भी हो! मुझे आप पर बहुत गर्व है! और हां मुझे पता है कि आप मम्मी-पापा के फेवरेट हैं, और मेरे भी फेवरेट हैं! लव यू टू द मून एंड बैक! और मैं आपसे वादा करता हूँ कि मैं आपको मुझपर हमेशा गर्व करने जैसा काम करूंगा और आपको बहुत खुशी दूँगा’ इस नोट के साथ जैकी ने एक दिल वाला इमोजी भी डाला!

जैकी भगनानी

लन्दन में दीपशिखा के लिए और भी शुभकामनाएं आई, लातूर से पति धीरज विलासराव देशमुख की तरफ से शुभकामनाएं आईं, उन्होंने अपनी पत्नी के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दी!

इतना ही नहीं, जेनेलिया डिसूजा, रितेश देशमुख, भूमि पेडनेकर, शिल्पा शेट्टी, तनुज गर्ग, वरुण धवन, दीया मिर्जा, कृतिका कामरा, रवि चंद्रन, सोफी चैधरी जैसे उनके इंडस्ट्री के मित्रों ने भी इस युवा निर्माता के लिए अपनी शुभकामनाएं भेजी ताकि उनका बर्थडे दिवस और आने वाला वर्ष खुशियों से भरा रहे!

जैकी भगनानी

भाई बहन की इस जोड़ी ने रचनात्मक रूप से इस वर्ष को बहुत व्यस्त वर्ष के तौर पर अनुभव किया! कुछ समय पहले ही उन्होंने अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘बेलबॉटम’ को पूरा भी किया है, और ‘कुली नंबर वन’ की रीमेक, जिसमें वरुण धवन और सारा अली खान काम कर रही हैं, इस पर अमेज़्ााॅन प्राइम वीडियो के प्रीमियर के लिए तैयार हैं, क्रिसमस के त्योहार पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये