निर्माता सिद्धार्थ मल्होत्रा अब मधु मासम के साथ तेलुगु इंडस्ट्री में रखेंगे कदम

1 min


अपने शो संजीवनी के जरिए कंटेंट इंडस्ट्री में बदलाव लाने के बाद, निर्माता सिद्धार्थ मल्होत्रा एक नई घोषणा के साथ वापस आ गए हैं. मधु मासम नामक एक नए शो के साथ तेलुगु इंडस्ट्री में प्रवेश करते हुए, सिद्धार्थ ने अपनी उपस्थिति का विस्तार किया है. उनका उद्देश्य दक्षिण भारतीय दर्शकों को गुणवत्तापूर्ण कंटेंट देना है. मधु मासम में हरिता थोता और श्वेता मुख्य भूमिकाओं में होंगी और इसे निर्देशित करेंगे दिनेश. ये शो फ्लोर पर चला गया है. ये शो हैदराबाद में बेस्ड है और इसे शूट भी हैदराबाद में किया जाएगा.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, “मधु मासम एक ऐसी कहानी है, जो मातृत्व की वास्तविकताओं को सामने लाती है. हर मां का अपना एक अनोखा संघर्ष होता है. श्रव्या एक ऐसी ही लड़की है, जिसे ज़िम्मेदारी लेने के लिए मजबूर किया जाता है. मैं हमेशा से दक्षिण भारतीय बाजार को एक्सप्लोर करना चाहता था. यह मेरा पहला कदम है और मुझे यहां एक लंबी यात्रा की उम्मीद है.”

निर्माता-निर्देशक सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हमेशा अपने प्रोजेक्ट से नई उंचाइयों को छुआ है. चाहे वह दिल मिल गए या संजीवनी का निर्माण हो, जो वैसे वक्त में हुआ था, जब वे जॉनरभारतीय दर्शकों के लिए अंजान थी. या फिर हिचकी जैसी फ़िल्म का निर्देशन हो, जिसने बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन किया. सिद्धार्थ ने हमेशा दर्शकों की पसन्द को समय से पहले समझा है. दर्शक और आलोचक संजीवनी के दूसरे सीज़न का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri