वासु भगनानी ने कहा अब पाकिस्तानी प्रतिभा के साथ काम नही करेंगे  

1 min


दिल्ली में एक खास प्रेस कॉन्फ्रेंस में, भाजपा सांसद और मंत्री बाबुल सुप्रियो, अनुभवी निर्माता वासु भगनानी, संगीत निर्देशक समीर टंडन और भारतीय फिल्मों और टेलीविजन प्रोड्यूसर्स काउंसिल (आईएफटीपीसी) के सीईओ सुरेश अमीन मौजूद थे। गायक राहत फतेह अली खान ने फिल्म ‘वेलकम टू न्यू यॉर्क’ में ‘ईशहेदर’ नामक गाने पर हुई कॉन्ट्रोवर्सी पर सभी ने अपना पक्ष रखा।

गीत जारी होने के तुरंत बाद, बाबुल सुप्रियो ने मांग की थी कि गीत को प्रतिबंधित किया जाए या फिर राहत फतेह अली खान की आवाज़ को हटा कर किसी और कलाकार की आवाज़ को गीत में जगह दी जाए। पत्रकार सम्मेलन में, बाबुल सुप्रियो ने कहा, “मैं किसी भी पाकिस्तानी कलाकार के खिलाफ नहीं हूं। राहत फतेह अली खान साहब एक बहुत ही कुशल कलाकार हैं लेकिन हमें विश्वास है कि वर्तमान में, हमारे सैनिकों के साथ शहीद होने के साथ भारत और पाकिस्तान के बीच दुश्मनी को देखते हुए, हमारे लिए पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने के लिए उपयुक्त नहीं है और यही कारण है कि मैंने इस गीत को प्रतिबंधित करने के लिए कहा।

निर्माता वासु भगनानी ने कहा, “मैंने हमेशा सैनिकों का सम्मान किया है। मेरा इरादा कभी भी किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाना नही था, लेकिन बाबुलजी से बात करने के बाद मैं वादा करता हूं कि हम दोनों पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे, जब तक कि दोनों देशों के बीच संबंध बेहतर नहीं होते। फिल्म ‘वेलकम टू न्यू यॉर्क’ से ‘इश्तेहार’, जिसके गायक राहत फतेह अली खान और धवानी भानुशाली है, चरनजीत चरण द्वारा लिखा गया है। चक्री टोलेटी द्वारा निर्देशित और पूजा संगीत द्वारा संगीत और पूजा संगीत द्वारा निर्मित, ‘वेलकम टू न्यू यॉर्क’ दुनिया भर में फरवरी 23, 2018 को रिलीज की जाएगी।

Babul Supriyo
Vashu Bhagnani, Babul Supriyo
Vashu Bhagnani, Babul Supriyo
Vashu Bhagnani, Babul Supriyo
Vashu Bhagnani, Babul Supriyo

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये