सीतामढ़ी में सीता माता की पूजा के साथ शुरू हुई भोजपुरी फिल्म आयुष पिक्चर्स की प्रोडक्शन न.1- माधुरी राय

1 min


लोगों के बीच अच्छा प्रेरणा दायक संदेश जाए इस सोच के साथ बनाई जाने वाली फिल्मों की कड़ी में एक नाम आयुष मोशन पिक्चर्स बैनर का है। इस बैनर तले निर्माण की जा रही भोजपुरी फ़िल्म ‘प्रोडक्शन न.1’ की शूटिंग विधिवत पूजा अर्चना करने के साथ माता -सीता की जन्मभूमि सीतामढ़ी में  शुरू की गई।

इस मौके पर उपस्थित फ़िल्म के कलाकार संजीव मिश्रा ने शूटिंग से पूर्व माता जानकी का आशीर्वाद लिया और कहा कि मैं बड़ा ही भाग्यशाली हूँ कि अपनी जन्म धरती पर फ़िल्म की शूटिंग करने का अवसर मिला है, इससे ज्यादा खुशी की बात हो ही नहीं सकती है। एक तो यह एक पवित्र धरती है यहां पर किसी फिल्म का शूटिंग होना मेरे लिए बहुत ही गौरवता कि बात होती है। अपने किरदार के बारे में उन्होंने कहा कि फ़िल्म में मेरा कैरेक्टर काफी स्ट्रांग है। वही अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं तो बंगाली हूं लेकिन भोजपुरी हमारी रीजनल भाषा  की तरह हो गई है।

सीतामढ़ी की धरती पर मैं पहली बार आई हूं। यहाँ शूटिंग करके अच्छा लग रहा है।  निर्देशक सतेन्द्र तिवारी ने कहा कि प्रोडक्शन न.1 मेरे बतौर निर्देशन की पहली फ़िल्म होगी जिसको बनाने में मैं कोई कसर नहीं छोड़ूँगा। दर्शकों को फुल एंटरटेन मिलेगा। उन्होंने कहानी का जिक्र करते हुई कहा कि फ़िल्म सम्पूर्ण पारिवारिक परिवेश की कहानियों  पर केंद्रित है, जिसमे एक्शन भी है, इमोशन भी है, रोमांस और कॉमेडी का तड़का भी है। फ़िल्म की शूटिंग सीतामढ़ी जिले के रमणीय जगहों पर की जा रही है।

बताते चले कि निर्माता आयुष मोशन पिक्चर्स  की इस फिल्म के लेखक कृष्णा झा, संगीत संतोष कुमार (सोनू आनंद), गीत वीरेंद्र पांडेय तथा हरेराम डेंजर, डीओपी चन्द्रिका प्रसाद, एक्शन दिनेश यादव का है। फिल्म के मुख्य कलाकार है पावर स्टार संजीव मिश्रा, मणि भट्टाचार्य, आयुषी तिवारी, अनूप अरोड़ा, विनोद मिश्रा, नीलम पांडेय, दिनेश सिंह बागड़ी, शिखा चौबे, रत्नेश वर्णवाल, भूताली मैन, आशीष सिंह(मंटू) सन्नी कुमार  इत्यादि।

SHARE

Mayapuri