Bear Grylls With Rajnikanth: इस दिन, इस समय आएगा Man Vs Wild का रजनीकांत वाला एपिसोड, देखें वीडियो

1 min


Bear Grylls With Rajnikanth

बेयर ग्रिल्स ने प्रोमो किया शेयर, दी तारीख और समय की जानकारी(Bear Grylls With Rajnikanth)

जनवरी में रजनीकांत ने बेयर ग्रिल्स के साथ(Bear Grylls With Rajnikanth) शो की शूटिंग कर्नाटक के बांदीपुर के जंगलों में पूरी की थी। उसके बाद से ही रजनीकांत के फैंस को Running Wild With Bear Grylls इस एपिसोड के टेलीकास्ट होने का बेसब्री से इंतज़ार है। वहीं अब बेयर ग्रिल्स ने एपिसोड के टेलीकास्ट होने की तारीख और समय की पूरी जानकारी शेयर कर दी है।

बेयर ग्रिल्स ने की थी भारत आकर शूटिंग

आपको बता दें कि जनवरी महीने के आखिरी तीन दिनों में बेयर ग्रिल्स भारत आए थे। और उन्होने कर्नाटक के बांदीपुर के जंगलों में रजनीकांत के साथ(Bear Grylls With Rajnikanth) In To The Wild शो की शूटिंग पूरी की थी। हालांकि शूटिंग के बाद कुछ समाजसेवी संगठनों ने इसका भारी विरोध भी जताया था। उनका कहना था कि इस महीने में जंगलो में शूटिंग करने से जंगल में आग लगने का ख़तरा बढ़ जाएगा। लेकिन बाद में मामला शांत हो गया।

बेयर ग्रिल्स ने ट्विटर पर प्रोमो किया शेयर

वहीं अब बेयर ग्रिल्स ने इस शो का प्रोमो जारी कर इसके टेलीकास्ट की पूरी जानकारी फैंस तक पहुंचा दी है। प्रोमो भी काफी अच्छा लग रहा है जिसमें रजनीकांत कभी बाइक चलाते नज़र आ रहे हैं तो कभी जीप, कभी पहाड़ चढ़ते दिख रहे हैं तो कभी नदी पार करते। कभी अपने ही फेमस स्टाइल में चश्मे पहनते नज़र आ रहे हैं। प्रोमो में बेयर ग्रिल्स की रजनीकांत(Bear Grylls With Rajnikanth) के साथ बेहतरीन कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वहीं आपको बता दें कि ये शो 23 मार्च को रात 8 बजे डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होगा।

यहीं नहीं प्रोमो शेयर करते हुए बेयर ग्रिल्स ने रजनीकांत की तारीफ भी की। उन्होने लिखा, ‘ रजनीकांत का बेहद सकारात्मक और कभी ना हार मानने वाला ज़ज्बा साफ नज़र आया जब उन्होने अपने सामने आने वाली हर चुनौती को गले से लगा लिया।‘

पीएम नरेंद्र मोदी भी बन चुके हैं इस शो का हिस्सा

आपको बता दें कि भारत से पीएम नरेंद्र मोदी पहले ऐसे शख्स रहे हैं जो इस शो का हिस्सा बने। बीते साल अगस्त महीने में पीएम मोदी ने बेयर ग्रिल्स के साथ इस शो की शूटिंग की थी। इस एपिसोड का पूरा शूट उत्तराखंड के कॉर्बेट नेशनल पार्क में हुआ था। इस शो का जब टेलीकास्ट हुआ तो उसने कई रिकॉर्ड्स को ब्रेक किया था। भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में बेयर ग्रिल्स के नरेंद्र मोदी के साथ इस शो को देखा गया। वहीं इस साल जनवरी महीने में बेयर ग्रिल्स अपने क्रू के साथ फिर भारत आए और उन्होने साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत(Bear Grylls With Rajnikanth) के साथ शो के एक एपिसोड की शूटिंग की।

और पढ़ेंःAkshay Kumar in Man Vs Wild: तस्वीरें लीक, Bear Grylls के साथ आए नज़र

SHARE