PROMOTION!!! आने वाली पंजाबी फिल्म ‘‘गद्दार-द ट्रेटर‘‘ की प्रमोशन

1 min


SUMEET SINGH, AMITOJ MANN, HARBHAJAN MANN

अपनी आने वाली पंजाबी फिल्म ‘‘गद्दार-द ट्रेटर‘‘ की प्रमोशन के सिलसिले में नोएडा पहुॅचे मशहूर पंजाबी गायक और अभिनेता हरभजन मान।

सागा यूनीसिस इन्फोसोल्यूसन्स एण्ड ग्रैन्डसन्स फिल्म्स के बैनर तले डायरेक्टर अमितोज मान की आने वाली पंजाबी फिल्म ‘‘गद्दार-द ट्रेटर‘‘ की प्रेस कॉन्फ्रेंस नोएडा के ‘‘मूवी टाईम‘‘ थियेटर में संपन्न हुई। इस मौके पर फिल्म के मुख्य कलाकार मशहूर पंजाबी गायक और फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हरभजन मान, डायरेक्टर अमितोज मान और प्रोड्यूसर सुमीत सिंह ने मिडिया के समक्ष उपस्थित होकर अपनी फिल्म के बारें में बातचीत की। गौरतलब है कि इस फिल्म में हरभजन मान के अपोजिट मशहूर फिल्म अदाकारा एवलिन शर्मा ने की है। जिन्होने इससे पहले ‘‘यारियॉ‘‘ और ‘‘ये जवानी है दिवानी‘‘ जैसी फिल्मों में अपनी अभिनय के जरिये लाखों लोगों का दिल जीता है।

Harbhajan mann
Harbhajan Mann

इस मौके पर फिल्म के बारें में बतलाते हुए डायरेक्टर अमितोज मान ने कहा ‘‘फिल्में समाज का आईना होती है। और एक ऐसी फिल्म जो मनोरंजन के साथ-साथ आपको कोई मैसेज भी दे इससे अच्छा कुछ नहीें हो सकता। मेरा मानना है कि लोग एक अच्छी कहानी और मनोरंजन के लिए फिल्म देखने जाते हैं। इसमें लैग्वेज कोई रूकावट नहीं होनी चाहिए। क्योंकि कहानी वहीं होती है सिर्फ भाषाएॅ बदल जाती है। बेशक ‘‘गद्दार-द ट्रेटर‘‘ एक पंजाबी फिल्म है लेकिन एक बार जब आप इसे देखेंगें तो आपको एक बेहतरीन कहानी के साथ भरपूर मनोरंजन भी मिलेगा‘‘। वहीं इस मौके पर अभिनेता हरभजन मान ने कहा ‘‘ मुझे इस फिल्म में काम करने में बहुत मजा आया। मेरा किरदार इस फिल्म में एक बहुत रईस इन्सान की है जिसने जिंदगी में बहुत कामयाबी हाशिल की है। पर किसी कारणवश उसे भारत आना पड़ता है जहॉ वो एक बहुत हीं अजीब सी उलझन या यू कहें की मुसीबत में पड़ जाता है। इस फिल्म को मैं एक बहुत हीं अलग फिल्म मानता हॅू और जब आप ये फिल्म देखेंगें तो आप खुद समझ जायेंगें कि मैने ऐसा क्यू कहा‘‘।

गौरतलब है कि ‘‘गद्दार-द ट्रेटर‘‘ का ट्रेलर यू-ट्यूब पर लोगों ने काफी पसंद किया है। फिल्म की शूटींग पंजाब, मुम्बई, गोवा और टोरंटो में की गई है। ये फिल्म 29 मई 2015 को सिनेमाघरों में रिलिज होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये