Puja Banerjee Wedding: जल्द शादी के बंधन में बंधेंगी ‘देवो के देव’ महादेव की पार्वती

1 min


Puja Banerjee Wedding

9 साल के रिलेशनशिप के बाद अब पूजा बैनर्जी लेंगी सात फेरे(Puja Banerjee Wedding)

देवो के देव महादेव सीरीयल में पार्वती  की भूमिका निभाने वालीं पूजा बैनर्जी जल्द ही सात फेरे लेने जारही हैं। इस बात की जानकारी पूजा ने खुद अपने फैंस को दी है जिसके बाद ये पोस्ट तेज़ी से वायरल हो रही है और लोग उनकी शादी(Puja Banerjee Wedding) की तारीख जानने के लिए काफी उत्सुक हैं।

ब्वॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा संग बंधेंगी सात जन्मों के बंधन में

पूजा बैनर्जी अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा के साथ शादी(Puja Banerjee Wedding) करने जा रही हैं। दोनों की मुलाकात एक सीरीयल के दौरान हुई थी और तभी से दोनों एक साथ है। दोनों ने 2017 में सगाई कर ली थी। लेकिन तब शादी करने से मना कर दिया था। लेकिन अब पूजा ने खुद अपनी शादी की जानकारी अपने फैंस को दी है। आपको बता दें कि कुणावल और पूजा तुझ संग प्रीत लगाई सीरीयल में एक साथ नज़र आए थे। और तभी दोनों एक दूसरे के करीब आ गए।

महिला दिवस पर पूजा ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

रविवार को महिला दिवस के मौके पर पूजा बैनर्जी ने पोस्ट शेयर कर इस बात की खुद जानकारी अपने फैंस को दी है। उन्होने इंस्टाग्राम पर लिखा – ‘इस महिला दिवस पर आप सभी के साथ मैं एक बड़ी खबर साझा करना चाहती हूं। कुणाल वर्मा आपने मुझे पूरा कर दिया। एक बेटी, बहन, दोस्त, गर्लफ्रेंड रहने के बाद आखिरकार मैं अब पत्नी बनने जा रही हूं। अब हमेशा के लिए एक साथ होने का समय आ गया है इसलिए शादी करने जा रहे हैं। आप सभी की शुभकामनाओं की जरूरत है।’

शादी की तारीख के बारे में नहीं दी कोई जानकारी

Puja Banerjee Wedding

Source – Biz Asia

पूजा बैनर्जी ने अपनी पोस्ट से अपनी शादी(Puja Banerjee Wedding) के बारे में जानकारी तो अपने फैंस के साथ साझा की लेकिन तारीख को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया है। उनकी शादी कब होगी इसके बारे में पूजा ने अभी सस्पेंस बनाए रखा है। लेकिन उनकी पोस्ट से एक बात साफ है कि वो कुणाल के साथ काफी खुश हैं और उन्हे अपना जीवनसाथी जल्द बनाने जा रही हैं। वहीं जैसे ही पूजा ने ये पोस्ट शेयर किया इसे वायरल होते देर ना लगी। पूजा बैनर्जी देवो के देव महादेव सीरीयल में पार्वती के रोल में नज़र आई थीं। और इन्हे असली इसी शो से मिली।

और पढ़ेंः उर्वशी रौतेला इंस्टाग्राम पर 22 मिलियन फॉलोअर्स क्रॉस करने वाली सबसे कम उम्र की एशियाई अभिनेत्री बनी


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये