पुलकित सम्राट ने इस फिल्म के लिए चेंज किया अपना हेयर स्टाइल…

1 min


पुलकित सम्राट

पुलकित सम्राट ने विभिन्न फिल्मों की सीरीज में अभिनय किया हैं और साबित कर दिया है कि वे बहुमुखी किरदार को सबसे अच्छे तरीके से निभा सकते हैं। और वह फिर से ‘तैश’ में आखों को आकर्षित करने वाले एक नए रूप हेयर स्टाइल के साथ वापस आ गए है।

पुलकित के लिए एक बहुत ही अलग स्टाइल बनाया गया है, उनके किरदार सनी का थोड़ा साल्टी एंड पेपर लुक है, जिसे मास्टर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने बनाया है। आलिम अपनी कला  में निःपुण है और पहले वरुण धवन, रितिक रोशन और विक्की कौशल, ईशान खट्टर के साथ काम कर चुके है। वह अपने ट्रांस्फॉर्मटिव हेयर स्टाइल और शार्प कट्स के लिए जाने जाते है।

pulkit samrat

इस एवेंट ग्रेड लुक के बारे में पूछे जाने पर, आलिम ने कहा, “पुलकित मुझे ब्लोंड हेयर, ब्लू हेयर और कई अन्य कलर में बालों की तस्वीर भेजते थे। वह वास्तव में बालों के साथ क्रेजी होना चाहते  थे। और फिर हम प्लैटिनम के साथ जाने के विचार के साथ आए वास्तव में  वाइट-सिल्वर बाल। हमने जो बाल कटवाने का काम किया था, वह बहुत ही सावधानी से किया था, हमने बहुत रेजर का इस्तेमाल किया। प्लैटिनम बहुत यूनिक है, मैंने पहले कभी किसी अभिनेता को ऐसा करते नहीं देखा है।

pulkit samrat

पुलकित ने ऐसा किया है और उनका लुक सभी को आकर्षित कर रहा है, जैसा कि आप ट्रेलर में भी देख सकते हैं। उन्होंने मुझे बताया कि फिल्म में बहुत सारा ड्रामा है और चैसिंग है, इसके बाद मैंने उनसे कहा कि क्यों न हम बालों में भी कुछ नया करें। तो आप देखेंगे कि बालों में बहुत सारा ड्रामा है, यह थोड़ा वाइल्ड  है, थोड़ा अजीब है, और साथ ही यह बहुत ही शांत, बहुत सेक्सी है। यह एक अलग हेयर स्टाइल है और यह वास्तव में प्लैटिनम बाल रखने के लिए एक ट्रेंड निर्धारित करने जा रहा है। ग्रे बालों के साथ एक युवा चेहरा वास्तव में सेक्सी दिखता है। यह पुलकित पर बहुत अच्छा लग रहा है। हमें ऐसा करने में वास्तव में लंबा समय लगा, इसमें हमें लगभग चार घंटे लगे, लेकिन अंतिम परिणाम शानदार रहा। ‘

pulkit samrat

हर किरदार का प्रत्येक एलिमेंट किरदार को निभाने वाले के व्यक्तित्व में कुछ जोड़ता है, और यह यूनिक लुक निश्चित रूप से हमें पुलकित को एक नए रूप में दिखाता है। युवा स्टार जो पहले कभी न देखें गए लुक में नज़र आ रहे है, हम उनकी फिल्म की कहानी के बारे में और अधिक जानने के लिए उत्सुक हैं।

पुलकित के लुभावने लुक ने हमें बिजॉय नांबियार की तैश के रिलीज़ के लिए उत्सुक कर दिया है जो 29 अक्टूबर को एक फिल्म के साथ-साथ ज़ी 5 पर 6 भाग की सीरीज के रूप में रिलीज़ होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये