पुलकित-कृति ने दिल्ली में किया ‘वीरे की वेडिंग’ का प्रमोशन

1 min


शादी के मौसम के लिए तैयार हो जाईये! आगामी कॉमेडी ड्रामा फिल्म, ‘वीरे की वेडिंग’ के उत्साही कलाकारों के साथ आप भी इस क्रेज़ी शादी के लिए तैयार हो जाइए। पुलकित सम्राट और खूबसूरत कृति खरबंदा दिल्ली में फिल्म प्रोमोशन्स के लिए मौजूद थे। इस जोड़ी ने होटल रॉयल प्लाजा, अशोक रोड में आयोजित प्रेस सम्मेलन में मीडिया के साथ भी बातचीत की।

फिल्म अपनी रिलीज के करीब है, इसलिए, दोनों कलाकार फिल्म के प्रति समर्पित लग रहे है, जो मनोरंजन के साथ आया है। उन्होंने फिल्म के बारे में कई बातें की और अपने अनुभव को भी बताया। फिल्म के शीर्षक और साथ ही गीत के शीर्षक पर विवादों के बारे में पूछते हुए पुलकित ने कहा, “सभी मामलों को अब सॉर्ट किया गया है, चाहे फिल्म या गीत का नाम हट् जा ताऊ। जैसा फिल्म रिलीज के करीब है, हम तैयार हैं हमारी फिल्म को सुचारू रूप से आगे बढ़ाने के लिए। “कृति के साथ उनकी केमिस्ट्री के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “हमें एक साथ काम करके बहुत अच्छा समय बिताया, वह एक शुद्ध दिल्ली की लड़की है, वह खाना पसंद करती है। फिल्म की पूरी टीम के साथ इस फिल्म की शूटिंग काफी मज़ेदार थी। “

कृति ने जवाब देते हुए कहा, “मुझे खाना पसंद है, और जब हम उत्तर भारत में शूट कर रहे थे तो में उत्साहित थी, मन करता था हम इस फिल्म के लिए गोली मारते हैं, यहां भोजन बहुत अच्छा होता है। उन्होंने अपने काम के अनुभव के बारे में कहा, मैं और पुलकित ने वास्तव में इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की, हमने इस फिल्म में अपनी भूमिका निभाते हुए अपने वास्तविक जीवन को रखने की कोशिश की, और अगर मैं विवादों के बारे में बात करूं, तो मुझे लगता है कि विवाद वास्तव में कोई एहमियत नही रखते , अगर फ़िल्म अच्छी है, तो सब सराहना करेंगे। ” मेक माय डे एंटरटेनमेंट्स के बैनर के तहत प्रदर्शित, आशु त्रिखा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 9 मार्च 2018 को भारत के सभी थियटर में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में पुलकित सम्राट व कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में हैं।

Pulkit Samrat, Kriti kharbanda
Pulkit Samrat, Kriti kharbanda
Pulkit Samrat, Kriti kharbanda
Pulkit Samrat
Kriti kharbanda
Kriti kharbanda
Pulkit Samrat, Kriti kharbanda
Pulkit Samrat, Kriti kharbanda
Pulkit Samrat, Kriti kharbanda
Pulkit Samrat, Kriti kharbanda

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये