पुलकित सम्राट ने अपनी अगली फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ के लिए तैयारी शुरू की…

1 min


PULKIT SAMRAT STARTS THE PREP FOR HIS NEXT FILM TITLED SUSWAGATAM KHUSHAMADEED

ज्योति वेंकटेश | पुलकित सम्राट जो हाल ही में “तैश” में देखे गए थे, वह पहले से ही अपनी अगली फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ के लिए तैयार है। दिलचस्प बात यह है कि पुलकित ने मेटा4फिल्मों और इनसाइट इंडिया के प्रोडक्शन हाउस के साथ उन्होंने दो फिल्म पर साइन की हैं, जिनमें से एक है ‘सुस्वागतम खुशामदीद’, ऐसा कहा जा रहा है कि इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी और अभिनेता ने अपनी भूमिका की तैयारी शुरू कर दी है। इंस्टाग्राम पर पुलकित ने एक रीडिंग सेशन से अपनी टीम के साथ एक तस्वीर शेयर की क्योंकि उन्होंने अपने अपकमिंग परियोजना के लिए तैयारी करना शुरू कर दिया हैं और उन्होंने इसे पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “नई शुरुआत #SuswagatamKhushamadeed  पर काम शुरू!”

PULKIT SAMRAT STARTS THE PREP FOR HIS NEXT FILM TITLED SUSWAGATAM KHUSHAMADEED

धीरज कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ को मनीष किशोर ने लिखा है। फिल्म का कथानक सोशल हार्मनी पर आधारित है, प्यार दुनिया की सबसे मजबूत चीज है जो सभी को जीत सकती है। इसे दिल्ली और आगरा में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा और येलो एंट प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा। जबकि पुलकित को मेन लीड के रूप में लिया गया है, बाकी कास्ट और फीमेल लीड की घोषणा अभी होनी बाकी है। पुलकित को एक अलग अवतार में देखना बहुत रोमांचक होगा, ‘तैश’ में एक आकर्षक अभिनय के बाद, जो दर्शकों और आलोचकों द्वारा समान रूप से प्रशंसित था।

पुलकित की एक और फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ अगले साल मकर संक्रांति के दिन थिएटर पर रिलीज होगी। इसके अलावा, वह ‘फुकरे 3’ और ‘बुलबुल मैरिज हॉल’ में भी नजर आयेंगे। आज युवा लोगों के लीग में आने पर अभिनेता काफी मांग में हैं, और वह अपने सभी नए प्रोजेक्टों से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये