Pulwama Attack: शहीदों के बच्चों की पढ़ाई का खर्चा उठाएंगी रवीना टंडन

1 min


raveena tandon

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस रवीना टंडन भी अब पुलवामा हमले में शहीद जवानों के परिवार की मदद के लिए आगे आई हैं। रवीना टंडन ने कहा कि उनका फाउंडेशन शहीदों के बच्चों की शिक्षा में मदद करेगा। रवीना ने नाइका-फेमिना ब्यूटी अवार्डस 2019 के दौरान यह बात कही। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ये ऐसा मौका है जब हर किसी को आगे आना चाहिए और जो कुछ भी हो सकता है, उसमें अपना योगदान देना चाहिए। चाहे वह एक बड़ी राशि हो या छोटी।

यहां एक लंबा रास्ता तय करना है और हां, मैंने बालिकाओं को शिक्षित करने की जिम्मेदारी संभाली है लेकिन मैं इसे बालिकाओं तक सीमित नहीं कर रही हूं। उन्होंने कहा, लेकिन, मैंने केवल बच्चियों की बात नहीं की है। यह इस तरह लिखा गया है। केवल बच्चियां नहीं..बल्कि शहीदों के सभी बच्चे। यह केवल पुलवामा हमले के नहीं है..बल्कि हमारे सभी जवानों के लिए है और सभी शहीदों के लिए…मेरा फाउंडेशन उनकी शिक्षा की देखरेख करेगा और छात्रवृत्ति भी देगा।

https://www.instagram.com/p/Bt0_r26ncpR/

जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के मद्देनजर ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन (आईसीडब्ल्यूए) ने पाकिस्तानी अभिनेताओं और भारतीय फिल्म उद्योग में काम करने वाले कलाकारों पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने की घोषणा की है। इस फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए रवीना ने कहा, मैं निश्चित रूप से उनके फैसले के साथ खड़ी हूं क्योंकि यह सांस्कृतिक आदान-प्रदान का समय नहीं है। हम सभी बहुत आहत और परेशान हैं।

ईमानदारी से कहूं तो इससे पहले मैं पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम करने पर प्रतिबंध लगाने के फैसले का समर्थन नहीं करती थी। फिर हमने सुना कि पाकिस्तान के कई कलाकार जो काम के लिए यहां आए, वे अपने देश वापस जाने के बाद भारत के बारे में अनादरपूर्वक बात करते हैं। रवीना ने कहा, कि पाकिस्तान की सरकार को 14 फरवरी को हुए पुलवामा हमले के जिम्मेदार लोगों को गिरफ्तार करना चाहिए।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये