पुनीत इस्सर बहुत ही गंदा इंसान है: आर्य बब्बर

1 min


फिल्म एक्टर और ‘बिग बॉस 8’ के सदस्य रह चुके आर्य बब्बर ने इस शो के अपने को-कंटेस्टेंट पुनीत इस्सर पर घर के अंदर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया है.

puneet-issar_aarya-babbar

‘बिग बॉस 8’ के घर में इन दोनों के बीच कई बार तीखी नोंक झोंक हो चुकी है. जुबानी कहासुनी के अलावा 32 साल के एक्टर पुनीत के साथ आर्य की हाथापाई भी हो गयी थी. इस शो से बाहर निकलने के बाद आर्य ने इंटरव्यू में बताया कि हर इंसान के व्यक्तित्व का अलग ही पक्ष यहां देखने को मिला जो प्यारा, झगड़ालू, मूर्ख और पाखंडी था. पुनीत इस्सर बुरे, घटिया और गंदे थे. वह किसी को अपना बेटा और बेटी कहेंगे लेकिन बाद में उसकी पीठ के पीछे उसकी बुराई करेंगे.

आर्य एक्टर- राजनेता राज बब्बर और थियेटर आर्टिस्ट नादिरा बब्बर के बेटे हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने पुनीत के साथ अच्छा व्यवहार करने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने अपने बर्ताव से मेरे प्रयास को नाकाम कर दिया. उन्होंने कहा, ‘मैं ऐसे बैकग्रांउड से आता हूं जहां पर बड़ों का सम्मान करना सिखाया जाता है. मैं पुनीत जी का बहुत सम्मान करता था. यहां तक जब उन्होंने मुझ पर हिंसक होकर हमला किया, मैं उनके प्रति सहज बना रहा. लेकिन उन्होंने पंजाबी सिनेमा को बुरा कहा जो मेरी मां के समान है.’ आर्य ने कहा मैंने पंजाबी सिनेमा में काफी काम किया है और उन्हें इसकी बुराई करने का अधिकार नहीं है. इसलिए मुझे गुस्सा आ गया और फिर उनके साथ मेलजोल नहीं बैठा पाया.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये