रिलीज़ हुआ पंजाबी सिंगर बादल का पहला सिंगल ट्रैक ‘ट्रिप’

1 min


0

अपने बेल्ट के तहत पहले से ही सफल रिलीज की एक स्ट्रिंग के साथ, बीइंगयू म्यूजिक दर्शकों को बादल के अलावा किसी अन्य के द्वारा एक और शानदार ट्रैक ला रहा है, जो अगले पंजाबी संगीत संवेदना को देखने के लिए है। गीत, टीआरआईपी, जल्द ही एक स्टार बनने के लिए लिखा और लिखा गया है, जिसे पहले डॉ। ज़ियस और ग्रैमी नामित गीतकार रैपर राजा कुमारी जैसे वामोस के लिए देखा गया था, उनका पहला एकल जो पहले से ही 10 मिलियन पार कर चुका है यूट्यूब पर विचार और अभी भी चार्ट चढ़ाई कर रहा है।

बादल का आगामी ट्रैक उनका पहला एकल है। यह प्यार में पड़ने के बारे में एक गाना नहीं है, यह किसी पर ट्राइप करने के बारे में एक गाना है, जो आपको एक अस्पष्ट रूप से उच्च महसूस देता है। यह गीत गड़बड़ है और बादलों के बॉयिश आकर्षण और उसकी नशे की लत वाली आवाज के साथ सभी सही नोट्स हिट करता है क्योंकि वह अपनी महिला प्रेम पर झुकाव करता है। दोस्तों को उनकी पसंद की लड़कियों को लुभाने के लिए एकदम सही गीत मिलेगा और लड़कियों के पास एक नया मुंडा है जिसे वे खत्म कर सकते हैं।

बीइंगयू संगीत के साथ काम करने के बाद, जिन्होंने उन्हें डॉ। ज़ियस के साथ काम करने का मौका दिया, बादल ने टिप्पणी की, “मैं वास्तव में ‘ट्रिप’ के बारे में उत्साहित हूं क्योंकि यह एक ऐसा गीत है जिस पर ध्वनि, रचना और रचना से मेरा व्यक्तिगत हस्ताक्षर है बोल। मैं वास्तव में आशा करता हूं कि इस तरह के लोग इसे प्यार से जोड़ सकते हैं क्योंकि प्यार दुनिया में सबसे साझा भावनाओं में से एक है

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Mayapuri

0 Comments

Leave a Reply