पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना की कार पर हुआ हमला, गायिका बोलीं- ‘मुझे काम करने से नहीं रोक सकते और न ही मुझे डरा सकते हो’

1 min


पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना की कार पर हुआ हमला,सोशल मीडिया पर कही ये बात

कलर्स टीवी के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियोज के अलावा अपनी जिंदगी से जुड़े अनुभवों के पोस्ट भी शेयर करती हैं। इस बार हिमांशी खुराना ने फैंस को अपने साथ हुई एक घटना के बारे में बताया है। जिस पर हिमांशी खुराना ने गुस्सा जाहिर किया है।

देर रात कार पर हुआ हमला

पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर देर रात हुई एक घटना के बारे में खुलासा किया है। हिमांशी खुराना ने अपने पोस्ट में बताया है कि देर रात उनकी कार पर हमला हुआ। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने उनकी कार के टायर में पंचर तक कर दिया है।

‘मुझे काम करने से नहीं रोक सकते ‘

पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना

Source – Instagram

हिमांशी खुराना ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘पिछली रात चंडीगढ़ के पास एक गांव में शूट के दौरान किसी ने मेरी कार के टायर में छेद कर दिए। आप लोगों को क्या लगता है, आप लोग इस तरह की छोटी चीजें करके मुझे काम करने से नहीं रोक सकते और न ही मुझे डरा सकते हो। आपके लिए शुभकामनाएं।’  हिमांशी खुराना के कई फैंस उनके इस पोस्ट में पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इससे पहले हाल ही में हिमांशी खुराना अपने एक ट्वीट की वजह से सुर्खियों में थी। हिमांशी ने अपने ट्वीट में लिखा था , ‘हमेशा आसिम रियाज की गर्लफ्रेंड क्यों कहा जाता है। हिमांशी का बॉयफ्रेंड क्यों नहीं कहा जाता। मुझे पता है इसमें कोई गलत बात नहीं है। लेकिन महिलाएं भी इस फील्ड में काम कर रही हैं। उनकी खुद की एक पहचान है। उनका भी संघर्ष है। तो हमेशा पुरुषों के बारे में ही क्यों कहा जाता है।’ हिमांशी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था।

ये भी पढ़ें– विद्या बालन की शकुंतला देवी इस दिन अमेजन प्राइम पर होगी रिलीज


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये