पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा पर जानलेवा हमला, गैंगस्टर ने दी दोबारा हमले की धमकी

1 min


0

जाने-माने पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। कुछ अज्ञात लोगों ने परमीश शर्मा को गोली मार दी। खबरों के मुताबिक, मोहाली के सैक्टर 91 में देर रात सिंगर परमीश वर्मा को अज्ञात लोगों ने गोली मारी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, परमीश को घायल अवस्था में फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि हमलावर दिलप्रीत सिंह नाम का गैंगस्टर है। हैरानी की बात तो ये है कि परमीश के हमले में बच जाने के बाद दिलप्रीत ने फेसबुक पर उन्हें फिर से मारने की धमकी भी दी है।

अब दोबारा नही बच पाएंगे

जानकारी के मुताबिक, हमले के बाद दिलप्रीत सिंह ने फेसबुक पर रिवॉल्वर के साथ एक फोटो शेयर की और हमले की जिम्मेदारी ली है। गैंगस्टर ने परमिश वर्मा को धमकी दी है कि वो इस बार तो बच गए, लेकिन आने वाले वक्त में वो नहीं बच पाएंगे।

हालांकि दिलप्रीत सिंह ने अपनी फेसबुक  पोस्ट में ये नहीं लिखा कि उसने किस वजह या रंजिश की वजह से परमीश वर्मा पर ये जानलेवा हमला किया। पुलिस ने बताया कि परमीश वर्मा के पैर में गोली लगी है और उनकी जान को कोई खतरा नहीं है।

वहीं एसएसपी कुलदीप सिंह चहल ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। उसके बाद स्थिति साफ हो पाएगी। बता दें कि पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा ‘गाल नहीं कड़नी’ गाने से सुर्खियों में छाए थे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Sangya Singh