मुंबई में पहली बार आयोजित किया गया 3 दिवसीय इंडिया एफ्रो-लैटिन डांस फेस्टिवल

1 min


प्योर लैटिन फीवर गर्व से अपने भारत एफ्रो लैटिन सेंसेशन 2019 के पहले संस्करण की घोषणा करता है, जो 11-13 अक्टूबर 2019 से तीन दिवसीय प्रदर्शन कला महोत्सव है। मुंबई में पहली बार एक ‘एफ्रो लैटिन नृत्य समारोह’ का आयोजन किया जा रहा है, जहां विभिन्न नृत्य साल्सा, मम्बो, बाचाटा डोमिनिकन, बाचाटा सेंसुअल, किज़ोम्बा, सेम्बा, तार्राकिन्हा, अर्बनकिज़ आदि जैसे रूपों को दुनिया के कुछ प्रसिद्ध कलाकारों द्वारा प्रदर्शित किया जाएगा, जिनमें से कुछ भारत में पहली बार प्रदर्शन करेंगे।

Luis and Barbara Conducting Workshop

इस घटना के बारे में बोलते हुए, प्योर लैटिन फीवर के संस्थापक श्री शीतल जोशी ने कहा, “फ्यूजन नृत्य दुनिया भर में तेजी से लोकप्रिय हो रहा है और फ्यूजन एफ्रो लैटिन नृत्य फ्यूजन नृत्य शैलियों में सबसे लोकप्रिय में से एक है। भले ही एफ्रो लैटिन नृत्यों की दुनिया भर में बहुत बड़ी मान्यता है; भारत में यह अभी भी बहुत प्रचलित नहीं है। हमें मुंबई, भारत में 11 से 13 अक्टूबर, 2019 तक इंडिया एफ्रो लैटिन सेन्सेशन 2019 ’प्रस्तुत करते हुए खुशी हो रही है। इस उत्सव को प्रतिभागियों को मूल नृत्य रूपों और सच्चे अर्थों में एफ्रो-लैटिन फेस्टिवल के अनूठे एहसास से समृद्ध करने के लिए बनाया गया है। भारत में अब तक कभी भी अफ्रीकी लैटिन नृत्य महोत्सव नहीं हुआ है और यह पैमाना आपको विस्मित कर देगा। इस त्योहार के साथ हम एफ्रो लैटिन नृत्य के वैश्विक मानचित्र पर भारत लाने की योजना बना रहे हैं। ”

Luis and Barbara Conducting Workshop

10 अक्टूबर को प्री पार्टी और 14 अक्टूबर को पोस्ट इवेंट पार्टी होगी जो इस कार्यक्रम को खूबसूरती से समेटेगी। 11 से 13 अक्टूबर 2019 तक, विभिन्न कलाकारों द्वारा संचालित एफ्रो लैटिन नृत्य, पी लोव, ओपन एयर सोशल डांसिंग, पूल एंड फोम पार्टी, साल्सा, बाचाटा और किज़ोम्बा के लिए अंतर्राष्ट्रीय डीजे, लाइव संगीत कॉन्सर्ट द्वारा संगीत कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। पी लोवे, मास्टर क्लासेस, सोशल डांसिंग, डांस बैटल और अलग-अलग दुनिया की भौगोलिक स्थितियों के अन्य प्रसिद्ध कलाकारों द्वारा शानदार प्रदर्शन किया।

Luis and Barbara Conducting Workshop

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये