विशाल पांडेय के साथ पूर्णिमा खातुम का पंजाबी गाना ‘कमाल कर दी’ मचा रहा है धमाल

1 min


संगीत के माध्यम से लोगो की दिलो में पहुंचना बहुत आसान होता है। इसलिए अभिनेत्री पूर्णिमा खातुम (Purnima Khatum) सोशल मिडिया के जाने माने चेहरा विशाल पांडेय के साथ ‘कमाल करदी’ गाने से हिंदी फिल्म जगत में कदम रख चुकी है। पूर्णिमा ने असामी फिल्म जगत मे काम कर चुकी है। पूर्णिमा इस म्यूजिक वीडियो में अभिनेत्री के साथ साथ इसकी निर्मता भी है।

इस पर पूर्णिमा खातुम का कहना है कि “इन दिनों म्यूजिक एल्बम का दौर चल रहा है और अगर पंजाबी गाना कही बजता है तब तो पैर अपने आप थिरक जाते है। वैसे मैंने असामी फिल्म जगत में काम किया लेकिन जब बारी आयी हिंदी फिल्म में कदम रखने की तो मैंने एल्बम ही चुना। गाना ‘कमाल करदी’ को वीर राँझा ने गाया है। इस एल्बम में सोशल मीडिया के युवा हस्ती विशाल पांडेय के साथ मैं थिरकते हुए दिखाई देंगे। इस एल्बम की शूटिंग दुबई के कई जगहों पर हुआ है। मुझे उम्मीद है कि दर्शको को मेरे और विशाल की जोड़ी पसंद आएगी।

आगे पूर्णिमा कहती है कि “यह म्यूजिक वीडियो मेरे लिए बहुत ख़ास है क्योकि इस पर मेरे पापा का आशीर्वाद है। पापा का नाम आते ही मेरी आखे नम हो जाती है। जब मैं शूटिंग के लिए जा रही थी तो मेरे पिता जी की तबियत ठीक नहीं थी और शूटिंग के दौरान मुझे खबर मिली की मेरे पापा का देहांत हो गया। मेरे पापा का सपना था की मैं हिंदी फिल्म जगत में काम करू और आज सपना सच हुआ। पापा जहा भी होंगे वहा से आशीर्वाद दे रहे होंगे।

SHARE

Mayapuri