पीवी सिंधू ने अपनी बायोपिक के लिए इस एक्ट्रेस की जताई इच्छा

1 min


बीते दिनों से ही भारत की मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू पर बायोपिक बनने की खबरे सामने आ रही हैं, जी हां पीवी सिंधू जो हाल ही में विश्व चैंपियन बनी हैं. उन्होंने जापान की नोजोमी ओकुहारा को हराकर स्वर्ण पदक अपने नाम किया.

पीवी सिंधू के विश्व चैंपियन बनने के बाद से ही उनपर बायोपिक बनाई जाने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं, जिसमें उनके कोच पुलेला गोपीचंद का किरदार अक्षय कुमार द्वारा निभाया जाएगा. हालांकि अभी तक इस बात की कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

लेकिन हाल ही में पीवी सिंधू द्वरा दिए गए एक इंटरव्यू में पीवी सिंधू ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए बताया कि अगर उनकी बायोपिक बनाई जाएगी तो उसमें उनका किरदार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण निभाएं. बता दें दीपिका पादुकोण फेमस अंतर्राष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं और वो खुद भी नेशनल लेवल की चैंपियन रह चुकी हैं. ऐसे में पीवी सिंधू का मन्ना हैं कि उनका किरदार दीपिका से बेहतर कोई और नहीं निभा सकता.

बता दें हाल ही में एक्टर सोनू सूद ने पीवी सिंधू की बायोपिक को लेकर उनसे बात की थी. हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान खिलाड़ी ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा, ‘हां उन्होंने मुझसे बात की थी और मैं केवल चंद मिनटों के लिए उनसे बात कर पाई थी.’

बतादे की दीपिका पादुकोण फिल्म ‘छपाक’ में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म के अलावा वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म ’83’ में भी मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म में रणवीर, कपिल देव का किरदार निभाएंगे तो दीपिका, कपिल देव की पत्नी के रोल में नजर आएगी.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं


Chhavi Sharma