पीवीआर का अंतरराष्ट्रीय मार्केट में पदार्पण, श्रीलंका में लांच की पहली प्रॉपर्टी

0 31

Advertisement

PVR सिनेमाज  भारत की लार्जेस्ट और मोस्ट प्रीमियम फिल्म  एग्जीबिशन कंपनी ने श्रीलंकन मार्केट में अपनी एंट्री की घोषणा की है. 8 नवंबर को  कोलंबो में वन गेल फेस मॉल में PVR लंका की ओपनिंग हुई। PVR ने शांग्ररी ग्रुप के साथ कोलैबोरेशन करके कोलंबो का सबसे बड़ा इंटरटेनमेंट डेस्टिनेशन लॉन्च किया है। PVR लंका में बहुत से प्रीमियम फॉर्मेंट्स होंगे जैसे PVR लक्स जो एक लग्जरी सिनेमा फॉर्मेट है। PVR प्ले हाउस, जो एक ऑडिटोरियम है जिसमें लोग अपने फैमिली के साथ एंजॉय कर सकते हैं. PVR का लक्ष्य है श्रीलंका में मॉडर्न सिनेमा को इंट्रोड्यूस करना।

PVR के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर श्री अजय बिजली कहते हैं, ‘ श्रीलंका में इसकी शुरुआत करना हमारा  FY 19-20 का बिजनेस स्ट्रेटजी था और मैं बहुत खुश है कि हमने इसे पूरा किया। दोनों देशों के बीच में जो सामाजिक और कल्चरल समानता है वो इस बिजनेस के ग्रोथ में बहुत मदद करेगा। इसको  इंट्रोड्यूस करने का मुख्य लक्ष्य है कि श्रीलंका के दर्शकों तक नए कांसेप्ट और क्षेत्रीय कंटेंट को आसानी से पहुंचाना। भारतीय फिल्म ने इंडस्ट्री पिछले कुछ सालों में बहुत ही तेजी से ग्रोथ किया है और इसके अब दुनिया भर में फैन है।’ यह 38,454 स्क्वायर फिट में है जहां 1,139 दर्शकों के बैठने की व्यवस्था है।

Mr. Ajay Bijli, Chairman and Managing Director, PVR Ltd. H.E. Taranjit Singh Sandhu, High Commissioner of India, Sri Lanka Mr. Sanjeev Kumar Bijli, Joint Managing Director, PVR Ltd.

पीवीआर लिमिटेड के ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर श्री संजीव कुमार बिजली लांच के अवसर पर कहते हैं, ‘हमें बहुत खुशी है कि हम पीवीआर को श्रीलंका में लेकर आए। श्रीलंका की मार्केटिंग इंडिया की तरह ही है जिसकी वजह से हम यहां अपने प्रोडक्ट को और अच्छे से डिजाइन कर सकते हैं। यहां लोगों को इंडियन कंटेंट बहुत पसंद है और हमारा यही लक्ष्य है कि हम यहां के सिने प्रेमियों को अच्छे और अलग-अलग तरह के कंटेंट्स प्रदान करें।
PVR  की  70 शहरों में 809 स्क्रीन्स है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply