एक्सचेंज फॉर मीडिया, कंटेंट मार्केटिंग में पीवीआर सिनेमा ने जीते दो प्रतिष्ठित पुरस्कार 

1 min


PVR Cinemas wins two prestigious awards at Exchange4media in content marketing awards 2019

पीवीआर सिनेमा,भारत के सबसे बड़ा फिल्म एक्सिबिशन कंपनी को एक्सचेंज फॉर मीडिया भारतीय कंटेंट मार्केटिंग 2019 में उत्कृष्ट कंटेंट मार्केटिंग कैंपेन के लिए सम्मानित किया गया है. पीवीआर सिनेमा को दो पुरस्कार मिले हैं. यह समारोह 4 सितंबर 2019 में मुंबई में हुआ था.

1.बेस्ट कैरेक्टर लेट ब्रांडेड कंटेंट

2.बेस्ड क्राउड सोर्सड कंटेंट

किसी भी डिजिटल मार्केटिंग कैंपेन की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका उसके कंटेंट या कहानी की होती है. अच्छे से लिखी गई कंटेंट टारगेट ऑडियंस से रिश्ता बनाने में और संदेश को सही तरीके से लोगों तक पहुंचाने में बहुत मदद करती है.

अवेंजर्स एंडगेम के लिए जीती हुई कैंपेन पिछले महीने से लगातार ट्विटर पर ट्रेंड कर रही थी. इसमें पांच मिलियन लोगों की इंवॉल्वमेंट देखी गई है. इस कैंपेन में अचानक से बढ़ोतरी हो गई जब इससे रॉबर्ट डॉउनी जूनियर जुड़ गए थे.

इस उपलब्धि पर पीवीआर पिक्चर्स के सीईओ मिस्टर कमल ज्ञानचंदानी कहते हैं, “हम बहुत खुश और गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं कि दो मुख्य कैटेगरी  मैं  हमें पुरस्कार मिला है. यह पुरस्कार और पहचान पाकर हमारा आत्मविश्वास और भी बढ़ गया है.  हम और भी बढ़िया तरीके से अपने काम को जारी रखेंगे. मैं सभी विजेताओं को बधाई देता हूं और आशा करता हूं कि इस साल भी नए और क्रिएटिव कैंपेन्स आएंगे.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri