पीवीआर ने एफडब्लूआइसीई के सदस्यों के लिए टीकाकरण का किया आयोजन

1 min


सबसे बड़ी फिल्म प्रदर्शन कंपनी पीवीआर लिमिटेड ने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) के साथ पंजीकृत फिल्म कर्मियों के लिए  अपने टीकाकरण अभियान का आयोजन पीवीआर सिनेमाज, डायनामिक्स मॉल, जुहू में  19 और 20 जुलाई को किया। राष्ट्रीय वैक्सीन अभियान के लिए ब्रांड के समर्थन का विस्तार करने के लिए, पीवीआर ने नानावटी मैक्स सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के साथ साझेदारी में मुंबई में फिल्म श्रमिकों और उनके आश्रितों के लिए मुफ्त टीकाकरण का यह आयोजन किया जिसमें  फेडरेशन ऑफ  वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉयज (एएफडब्लूआईसीई) के 1000 सदस्यों को वैक्सीन लगाई गई।

इस अवसर पर  एफडब्लूआईसीई के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी  तथा मुख्य सलाहकार अशोक पंडित एवं शरद शेलार ने संयुक्त रुप से  बताया कि इस कोविड टीकाकरण अभियान से फिल्मोद्योग को फिर से खड़ा होने में मदद मिलेगी। गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी के कारण उद्योग को खासा नुकसान झेलना पड़ा है इससे पहले चरणबद्ध तरीके से यशराज फिल्म फाउंडेशन की ओर से एफडब्लूआईसीई के 10 हजार वर्करों और उनके परिजनों के लिये पिछले दिनों मुंबई के अंधेरी स्थित यशराज स्टुडियो में टीकाकरण कैंप लगाया गया था।

पीवीआर लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अजय बिजली ने कहा, ”हम राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान के लिए सरकार के प्रयास की सराहना करते हैं और हम अपने संसाधनों का विस्तार कर रहे हैं तथा फिल्म उद्योग के हाशिए पर पड़े वर्गों का टीकाकरण करने के लिए अपनी भूमिका निभा रहे हैं। उद्योग के लिए और बड़े पैमाने पर फिल्म बिरादरी के लिए टीकाकरण महत्वपूर्ण है।  एफडब्ल्यूआईसीई के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों के लिए मुफ्त टीकाकरण अभियान का विस्तार करना उसी दिशा में एक कदम है।” टीकाकरण अभियान को ऑन-ग्राउंड टीम के सहयोग से निर्बाध रूप से चलाया जाएगा।

इस सफलता को देखते हुए, पीवीआर मनोरंजन उद्योग के सदस्यों, भागीदारों और खुदरा सहयोगियों के लिए इसी तरह के टीकाकरण शिविर आयोजित करने का इरादा रखता है और आने वाले महीनों में इस पहल का विस्तार सभी सिनेमा संपत्तियों में किया जाएगा। इस अवसर पर एफडब्लूआइसीई के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी,चीफ एडवाइजर अशोक पंडित, पीवीआर पिक्चर्स के सीईओ कमल ज्ञानचंदानी,सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (मूविंग प्रोग्रामिंग)-थॉमस डिसूजा, रीजनल डायरेक्टर (वेस्ट)-चंद्रेश दफ्तरी, रीजनल मैनेजर ,प्रदीप नथानी, रीजनल मैनेजर सुरेंद्र भोपालकर, एरिया मैनेजर टेर्री जोसेफ और पीवीआर की जुहू की सिनेमा मैनेजर स्नेहा आदि भी मौजूद थीं।

SHARE

Mayapuri