भारत में पीवीआर पिक्चर्स लेकर आ रहे है हॉलीवुड की मशहूर फ्रेंचाइजी फिल्म “रैंबो लास्ट ब्लड”

1 min


0
Sylvester-Stallone’s-Rambo_-Last-Blood-Is-All-Set-To-Hit-The-Screens-In-India-PVR-Pictures-And-MVP-Entertainment-To-Release-The-Action-Thriller-On-20th-September-2019

पीवीआर पिक्चर्स लिमिटेड भारत की सबसे बड़ी सिनेमा एग्जीबिशन कंपनी है और ये  भारत में  रैंबो लास्ट ब्लड की पांचवी और अंतिम सीरीज लेकर आ रही है. यह अंतर्राष्ट्रीय क्लासिक फिल्म 20 सितंबर 2019 को पूरे विश्व में रिलीज होने वाली है. भारत में पीवीआर पिक्चर जिसकी एमवीपी के साथ पार्टनरशिप है इसको 1000 प्लस स्क्रीन पर हिंदी, इंग्लिश,तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज करने वाली है.

इस सीरीज़ की  पहली फिल्म 1982 में आई थ. यह फिल्म डेविड मोरल द्वारा लिखित नोवेल  फर्स्ट ब्लड पर आधारित है जो 1972 में आई थी. अब इसकी पांचवी और आखरी सीरीज रिलीज होने वाली है.तीन दशकों से इस सीरीज ने दर्शकों को मोहित कर रखा है. ये हॉलीवुड बॉक्स ऑफिस में सबसे ज्यादा कमाने वाली है फ्रेंचाइजी फिल्म है. अभी तक इस फ्रेंचाइजी ने $727 मिलियन डॉलर की कमाई कर ली है. सिल्वेस्टर स्टेलोन जिन्हें ग्रेटेस्ट एक्शन हीरो के नाम से जाना जाता है उन्होंने इस पांचों सीरीज  का स्क्रीनप्ले  लिखा है और रैंबो को डायरेक्ट भी किया है.

पीवीआर लिमिटेड के एमडी मिस्टर संजीव कुमार बिजली कहते हैं, “हम रैंबो:लास्ट ब्लड को भारत में रिलीज कर रहे है इस बात की हमें बहुत खुशी हैं. हमारा मुख्य मकसद है विश्व के अलग-अलग क्षेत्र के अच्छे-अच्छे जौनरा के फिल्मों को भारतीय दर्शकों  के बीच लाना”

पीवीआर प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ मिस्टर कमल ज्ञानचंदानी कहते हैं,” भारत फिल्म और बॉक्स ऑफिस के मामले में बहुत बड़ा मार्केट है. भारतीय दर्शकों के बीच भी र रैंबो:लास्ट ब्लड के  रिलीज को लेकर काफी उत्सुकता है. अवेंजर्स एंडगेम की भारत में सफलता देखने के बाद यह कह सकते है कि रैंबो सीरीज जैसे क्लासिक प्रोजेक्ट को भी निश्चित रूप से वैसी सफलता मिलेगी.

पिछले कुछ महीनों में हमने और भी हॉलीवुड फिल्में रिलीज की है जैसे एंजल हैस फॉलन. और माय स्पाई, पर 21 बृजेस, द करंट वार, मिडवे जैसे फिल्में हैं जो देश में  2019-20 में रिलीज होने के लिए तय की गई है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Mayapuri

0 Comments

Leave a Reply