पीवीआर सिनेमाघरों में प्राइवेट स्क्रीनिंग करता है पेश, यहां जानें डिटेल्स

1 min


pvr

पीवीआर सिनेमा, जो सबसे बड़ी और सबसे प्रीमियम फिल्म प्रदर्शनी कंपनी है, ने पूरे भारत में सेलेक्ट प्रॉपर्टीज में ‘प्राइवेट व्यूइंग सिनेमा’ की शुरुआत की है। इस पहल का उद्देश्य त्यौहारों पर उत्साह बढ़ाना है और संरक्षक को प्राइवेट स्क्रीनिंग के लिए सिनेमा ऑडिटोरियम बुक करके अपने दोस्तों और परिवारों के साथ एक फिल्म को एक साथ देखने का अवसर देता है। पीवीआर में अद्वितीय सेवा और शानदार भोजन की पेशकश भी दी जाएगी।

नई शुरू की गई सेवा ग्राहकों को बढ़ी हुई सुरक्षा और स्वच्छता पर पूरे आश्वासन के साथ एक पसंदीदा डेट और टाइम पर छोटे समारोहों के लिए एक संपूर्ण सभागार बुक करने में सक्षम बनाती है। न्यूनतम बुकिंग राशि-1999/- से शुरू होती है।

पीवीआर सिनेमाज के सीईओ श्री गौतम दत्ता ने कहा, “हम नए समाधान पेश कर रहे हैं, जो पहले की तरह ही आत्मविश्वास और उत्साह के साथ सिनेमाघरों को वापस लाएंगे। पिछले कुछ दिनों में शुरुआती प्रतिक्रिया आश्वस्त कर रही है और यह लोगों को बड़े पर्दे पर एक बार फिर से सिनेमा का अनुभव करने की खुशी देखकर खुशी हो रही है। प्राइवेट स्क्रीनिंग को एक अवधारणा के रूप में पेश किया गया है जो बड़े पर्दे पर फिल्मों का आनंद लेने के लिए नए रास्ते पेश करते हुए अतिथि सुरक्षा को सबसे आगे रखते है।”

उन्होंने आगे कहा, “हम अपने दर्शकों को बढ़ी हुई सिनेमा सुरक्षा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और हम इसे सुनिश्चित करने के अपने प्रयासों के साथ मेहनती और अथक होंगे।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये