‘प्यार तूने क्या किया’ के सीजन-11 में हिस्सा लेंगी ये मशहूर टीवी एक्ट्रेस

1 min


प्यार तूने क्या किया

हर कोई एक अच्छी प्रेम कहानी पसंद करता है और कोई भी ज़िंग के लोकप्रिय युवा शो ‘प्यार तूने क्या किया’ से बेहतर प्यार नहीं दिखा सकता। 24 अक्टूबर, 2020 से नए युग की प्रेम कहानियों को दर्शाने के लिए नया सीज़न शुरू होने वाला है। इस नये सीजन में ‘प्रेम’ एक  सरल शब्द है,  लेकिन फिर भी इस जटिल  भावना को समझने के लिए आज की युवा पीढ़ी किन भिन्न स्थिती एवं भ्रम से गुजरती है,  इसमें यह  दिखाया गया है। इस सीजन में आज की युवा पीढ़ी के लिए प्रेम मतलब क्या ये दिखाया गया है। मजबूत उपभोक्ता अंतर्दृष्टि के साथ ये पीढ़ी प्रेम के विषय में जो भ्रम की स्थिती है उस में से किस तरह आगे बढ़ रहे है यह प्रतीत होता है। जिंग के ‘प्यार तूने क्या किया’ के नये सीजन के एक एपिसोड में जी टीवी की इश्क सुभान अल्ला फेम ईशा सिंह का किरदार है।

esha-singh

इस शो का हिस्सा बनते हुए अपनी ख़ुशी को ज़ाहिर करते हुए ईशा सिंह कहती हैं, “प्यार तूने क्या किया ये एक बहुत ही खूबसूरत शो है,  जो मुझे मिला है, और मैं इसे ना कर ही नहीं पायी। नए सीज़न को लेकर मैं बहुत ही उत्साहित हूँ क्योंकि इस में युवाओं के जीवन में प्यार का क्या अर्थ है और वे इस में आगे बढ़ने के लिए क्या करते हैं,  ये दिखाया गया है। इसमें मेरा किरदार बहुत ही सकारात्मक, प्यारा, और बिल्कुल फ़ूडी है और यह दिखाता है कि कोई भी अपने मन की बात सुनकर जीवन में खुश रह सकता है। मैं प्रीत का किरदार निभाती हूँ, जिसका परिवार राजस्थानी और पंजाबी का मिश्रण है। मैं बस इतना ही कह सकती हूँ कि एपिसोड की थीम से लेकर कहानी तक सभी मौजूदा स्थिति के जैसा है। कुल मिलाकर, यह मेरे लिए एक बहुत ही अलग और दिलचस्प अनुभव है और मुझे यकीन है कि दर्शक वास्तव में इसका आनंद लेंगे।”

esha singh

देखिये प्रेम इस एक सरल शब्द लेकिन एक जटिल भावना, ‘प्यार तूने क्या किया’ को–पॉवर्ड बाइ- यामाहा फ़ासीनो 125 फाई, विक्स कफ ड्रॉप और ग्रूमिंग पार्टनर फिलिप्स के नए सीज़न में। शुरू हो रहा है २४ अक्टूबर, शनिवार, शाम 7 बजे सिर्फ़ ज़िंग पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये