‘मेरे सांई’ एक लाजवाब शो है – श्री प्यारेलाल जी

1 min


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो ‘मेरे सांई’, जिसने सभी जगह दर्शकों को प्रभावित किया है, उसमें एक नए प्रशंसक जुड़ गए हैं — प्रसिद्ध संगीतकार, श्री प्यारेलाल खुद। प्यारेलालजी सांई बाबा के एक उत्साही भक्त हैं और उन्होंने इस संत की जीवनगाथा पर आधारित बॉलीवुड मूवी — ‘शिर्डी के सांई बाबा’ के गानों के कंपोजीशन में भी सहयोग दिया है। इस शो के नियमित दर्शत और अबीर सूफी एवं अन्य के एक्टिंग कौशल से प्रभावित होने की वजह से, प्यारेलालजी इस शो के लिए एक गाना कंपोज करना चाहते थे और उन्होंने निर्माताओं से संपर्क करके अपनी इच्छा जाहिर की। कुछ मीटिंग्स के बाद, इस प्रसिद्ध संगीतकार ने ‘मेरे सांई’ के लिए एक खास गाना बनाया, जिसे जल्द ही प्रसारित किया जाएगा।

मेरे साई से काफी प्रभावित है प्यारेलाल जी

श्री प्यारेलाल मेरे सांई के उत्साही दर्शक हैं और वे सांई बाबा की कहानी के सरल और दिल को छू लेने वाले वर्णन से काफी प्रभावित हैं। कलात्मक रूप से डिजाइन किए गए सेट और बीते सालों की शिर्डी का प्रदर्शन एक अन्य कारण है, जो इस प्रसिद्ध संगीतकार को पसंद आया।

मैं खुद को धन्य मानता हूं

संपर्क किए जाने पर प्यारेलालजी ने इस खबर की पुष्टि की, “मैं शुरुआत के सालों से ही सांई बाबा का भक्त रहा हूं। हमेशा से ही मेरी यह इच्छा थी कि मैं एक ऐसा गाना बनाऊं जो इस संत और उनके कर्मों के बारे में बताए। मैंने ‘मेरे सांई’ के निर्माताओं से संपर्क किया और इस शो के लिए एक गाना बनाने की अपनी इच्छा व्यक्त की। ‘मेरे सांई’ एक लाजवाब शो है जो सभी में अच्छाई और मानवता के संदेश का प्रसार करता है। मैं खुद को धन्य मानता हूं कि मुझे ‘मेरे सांई’ जैसे लाजवाब शो के लिए गाना बनाने का मौका मिला।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये