मुंबई में अरबाज खान ने लॉन्च किया अपना वेब शो ‘पिंच’

1 min


arbaaz-khan-goargia

बॉलीवुड प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और एक्टर अरबाज खान अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक अनोखे शो ‘पिंच’ को होस्ट करते नजर आने वाले हैं। सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी को ट्रोल करने वालों पर पिंच शो बना है। इसमें सोनाक्षी सिन्हा, कपिल शर्मा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सनी लिओन, करीना कपूर, करन जौहर, सोनम कपूर जैसे सितारे सोशल मीडिया पर कमेंट करने वालों को अपने अंदाज में जवाब देते नजर आएंगे।

अरबाज ने शो की लॉन्चिंग पर कहा कि ये अपने आप में एक अनोखा शो होगा। जिसमें करन जौहर उनकी ड्रेसेस पर कमेंट करने वालों को अपने अंदाज से जवाब देंगे। केवल यही नहीं सनी लिओन को ट्रोल करने वाले सनी की भाषा में अपने सवालों का जवाब पाएंगे। अरबाज का कहना है कि किसी को भी हक नहीं है किसी की पर्सनल लाइफ पर कमेंट करना। ये शो लोगों को सिखाएगा जो अभिव्यक्ति की आजादी का नाजायज फायदा उठाते हैं।

वहीं सोनाक्षी अपने फैन्स को यह कहते हुए नजर आएंगी कि लाइन मारनी है तो सामने से मारो ऑनलाइन मत मारो। पिंच के अगले सीजन में सलमान भी दिखेंगे। पिंच वेब सीरीज के पहले सीजन में 10 एपिसोड होंगे। जिनके 7 एपिसोड शूट हो चुके हैं। इस शो में खासतौर पर सेलिब्रिटीज से सोशल मीडिया ट्रोल से निपटने के बारे में बात की जाएगी। खान ने कहा कि अब मजबूरी में ऐसे शो बनाने की जरूरत पड़ गई है क्योंकि किसी के भी सम्मान को ठेस पहुंचाने का हक किसी को भी नहीं है

 Georgia Andriani, Arbaaz Khan
Georgia Andriani, Arbaaz Khan
Arbaaz Khan, Georgia Andriani
Arbaaz Khan, Georgia Andriani
 Georgia Andriani
Georgia Andriani
Arbaaz Khan
Arbaaz Khan
Arbaaz Khan
Arbaaz Khan

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri