‘कुर्बान हुआ’ के नील ने कहा, ‘दूसरे लोगों को इतनी मेहनत करते देखकर मेरा हौसला बना रहता है’

1 min


neel in qurban huaa


जहां इस समय पूरे देश में लॉकडाउन धीरे-धीरे खत्म हो रहा है और लोग न्यू नॉर्मल को अपना रहे हैं, वहीं ज़ी टीवी ने भी अपने पॉपुलर शोज़ की शूटिंग शुरू कर दी है और एक बार फिर अपने दर्शकों को उनके चहेते किरदारों से जोड़ दिया है। सभी दर्शक एक बार फिर छोटे पर्दे पर अपने फेवरेट डिनर टेबल साथियों से मिलने पर उत्साहित हैं। ऐसे ही एक दिलचस्प और ड्रामा से भरपूर शो ‘कुर्बान हुआ’ में नील (करण जोतवानी) और चाहत (प्रतिभा रांटा) की कहानी ने दर्शकों को बांध लिया है। लेकिन अब शो की कहानी में दर्शकों को एक दिलचस्प ट्रीट मिलने वाली है, क्योंकि इसमें आगे बहुत-से उतार-चढ़ाव आने वाले हैं।

Karan Jotwani

इस शो से अपना डेब्यू करने वाली प्रतिभा रांटा ने ‘कुर्बान हुआ’ में चाहत के किरदार के शानदार चित्रण के साथ बहुत-से फैन बना लिए हैं। हालांकि करण जोतवानी घर-घर में जाने पहचाने नाम बन गए हैं। इन दिनों यह एक्टर अपने दूसरे कामों के चलते डबल मेहनत कर रहे हैं। जहां सभी इस एक्टर की ऑनस्क्रीन परफॉर्मेंस को पसंद कर रहे हैं, वहीं इस एक्टर ने अब फुर्सत के कुछ वक्त बिताने के लिए एक क्विक ब्रेक लेने का फैसला किया है। इन दिनों वो अपने दो प्रोजेक्ट्स के बीच काफी व्यस्त चल रहे हैं और उनके दोनों ही किरदार काफी गंभीर किस्म के हैं। ऐसे में एक छोटा-सा ब्रेक लेने में कोई नुकसान नहीं है। हालांकि इस एक्टर ने अपनी थकान दूर करने के कुछ अनोखे तरीके भी ढूंढ निकाले हैं।

qurbaan-huaa

करण जोतवानी ने कहा, “इस समय मैं दो शोज़ की शूटिंग में काफी व्यस्त रहा और यह वाकई थका देने वाला था। जहां मैं ज्यादा और बेहतर करने के लिए खुद को आगे बढ़ा रहा हूं, वहीं इन दिनों मैं काफी थकान भी महसूस कर रहा हूं। लेकिन मैंने अपनी थकान दूर करने का एक अनोखा तरीका निकाला है। ‘कुर्बान हुआ’ में दूसरे लोगों को इतनी मेहनत करते देखकर मेरा हौसला बना रहता है, लेकिन जो चीज मुझे दुरुस्त रखती है वो है प्रकृति। मैंने हमेशा खुद को प्रकृति से काफी जुड़ा हुआ महसूस किया है और इसलिए जब भी मुझे समय मिलता है तो मैं अपनी बाइक लेकर साइकिलिंग के लिए निकल पड़ता हूं। हरियाली देखकर हमेशा मेरा मूड खिल उठता है। कभी-कभी शॉट के बीच में मैं सेट के बाहर निकलकर बस बैठ जाता हूं और गहरी सांस लेता हूं क्योंकि सेट के आसपास बहुत हरियाली है। मुझे प्रकृति के साथ वक्त बिताना बहुत अच्छा लगता है। इससे मेरे मन को बड़ी शांति मिलती है।”

जहां करण जोतवानी अनोखे ढंग से अपनी थकान से लड़ रहे हैं, वहीं नील और चाहत भी जल्द ही एक बड़े ड्रामा के बीच उलझते नजर आएंगे।

तो आप भी ‘कुर्बान हुआ’ में देखिए यह सारा ड्रामा, हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये