आर माधवन ने लोगों से अपने बच्चों को सुरक्षित महसूस कराने की अपील की

1 min


माधवन

देश में कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अच्छी बात ये है कि अधिक से अधिक लोग कोरोना वैक्सीन लगवा रहे है जिससे अगर कोरोना वायरस से लोग संक्रमित भी होते हैं तो माइल्ड सिमटम होने के बाद ठीक हो सकते है। एक बार फिर से देश के कई राज्यों में लॉकडाउन लगा दिया गया है। दिल्ली में पहले से ही दो हफ्ते का लॉकडाउन लगाया गया था जिसके बाद इस्थिति को देखते हुए इसे एक हफ्ते के लिए और एक्सटेंड कर दिया गया है।

ऐसे में कई बॉलीवुड सेलेब्स अपने अपने तरीके से लोगों से बात करने की उनकी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच अभिनेता आर माधवन ने ट्विटर पर अगल तरह का ट्वीट किया है। इस ट्वीट से माधवन ये बताना चाह रहे हैं कि इस संकट के समय में सभी अपने बच्चों से बात करें उन्हें समझाए।

ट्वीट में माधवन ने कहा- “महामारी से जब परिवार के सारे लोग परेशान हों तो हो सकता है कि हम बच्चों को ज़्यादा वक़्त नहीं दे पाए। आपसे विनती है कि उनका ख़याल रखें क्योंकि उनकी दुनिया उलट पलट हो चुकी है।वो घबराए हुए हैं।उनको हालात समझाइए उन्हें सुरक्षित महसूस करवाए ताकि वो भी आसानी से इस परिस्थिति को संभाल पाए।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो आर माधवन फिल्म रॉकेट्री में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म भारतीय साइंटिस्ट नारायण नाम्बी के जीवन पर आधारित है।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये