आर माधवन घर में क्रॉस रखने की वजह से हुए ट्रोल, फिर कह डाली इतनी बड़ी बात

1 min


r_madhvan

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन अपनी एक फोटो की वजह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। हालांकि, आर माधवन ने इस बात पर ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दे दिया है। दरअसल, आर माधवन ने 15 अगस्त के दिन एक तस्वीर शेयर की थी। फोटो में आर माधवन अपने बेटे और पिता के संग नजर आ रहे हैं। फोटो को लेकर जिस वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है वो है ‘क्रॉस’।

आप अगर ध्यान से तस्वीर को देखेंगे तो तस्वीर में पीछे क्रॉस रखा नजर आ रहा है। लोग इसी वजह से उन्हें फेक कह रहे हैं। एक यूजर ने माधवन की फोटो शेयर की और क्रॉस को मार्क किया। उन्होंने लिखा, “बैकग्राउंड में क्रॉस क्यों है? क्या वह मंदिर है? आपने मेरा सम्मान खो दिया है। क्या आप चर्चों में हिंदू भगवान पाते हैं? ये सब फेक ड्रामा है जो आपने आज किया है।”

माधवन ने इस पर ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए लिखा- “मैं वास्तव में आप लोगों की पसंद की चिंता नहीं करता। मैं उम्मीद करता हूं कि तुम जल्दी ठीक हो जाओ। हैरानी की बात है कि आप इतने बीमार हैं कि आपने गोल्डन टेम्पल की फोटो नहीं देखी और नहीं पूछा कि क्या मैं सिख धर्म में परिवर्तित हो गया हूं।”

माधवन ने लिखा, “मुझे दरगाओं से भी आशीर्वाद मिला है और दुनिया भर के सभी धार्मिक स्थानों से आशीर्वाद मिला है। मेरे घर में सभी धर्मों को सम्मान दिया जाता है। मुझे अपने बचपन में गर्व के साथ अपनी पहचान बनाए रखने के लिए सिखाया गया है, लेकिन उसी के साथ हर विश्वास और धर्म का सम्मान करें। ‘Yemmadhamum Sammadham'(मैं प्रत्येक धर्म को अपना मानता हूं)। मुझे उम्मीद है कि मेरा बेटा भी उसका अनुसरण करेगा।”

आपको बता दें कि तस्वीर में आर माधवन Avani Avittam सेलिब्रेट करते हुए दिख रहे हैं। ये त्योहार ब्राह्मण मनाते हैं। तस्वीर में माधवन अपने बेटे संग जनेऊ में दिख रहे हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh